images 31

मैच डिटेल्स 

BPH vs LNS  के बीच इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा।  यह मैच Edgbaston, Birmingham England में खेला जाएगा। यह मैच रात 11 बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

इंग्लैंड टीम के एकदिवसीय टीम के कप्तान इयोन मोर्गन LNS का नेतृत्व करते नजर आएंगे,टीम में रवि बोपारा, मोहम्मद नबी जैसे कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। वहीं दूसरी ओर BPH भी एक मजबूत टीम है मोइन अली इस टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे टीम में इमरान ताहिर जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं और  लियाम लिविंगस्टोन जैसे विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमतानुसार खेली तो अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मौसम रिपोर्ट 

मौसम साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है,यह एक हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है।दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इस मैदान पर औसत  स्कोर 170 रन के आसपास रहा है।

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 178 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BPH

लियाम लिविंगस्टोन, फिन एलन, मोइन अली (कप्तान), क्रिस कुक (विकेटकीपर), बेनी हॉवेल, टॉम एबेल, क्रिस वोक्स, टॉम हेल्म, इमरान ताहिर, एडम मिल्ने, डिलन पेनिंगटन

संभावित एकादश LNS

जो डेनली, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), जैक क्रॉली, डैनियल लॉरेंस, इयोन मोर्गन (कप्तान), मोहम्मद नबी, रवि बोपारा, मोहम्मद आमिर, मार्क वुड, रूलोफ वैन डेर मेरवे, मेसन क्रेन

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

लियाम लिविंगस्टोन: ये हाल ही में ख़त्म हुई T20 श्रृंखला में बल्लेबाजी से काफी अच्छी लय में नजर आए इन्होंने 1 मैच में 41 गेंदों में 103 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली इस टूर्नामेंट में भी टीम को इनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है।

मोहम्मद आमिर: बहुत अच्छे गेंदबाज हैं। ये अच्छी इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी करते हैं इन्होंने अभी तक 196 T20 मैच में 225 विकेट लिए हैं इस टूर्नामेंट में ये टीम के प्रमुख गेंदबाज रहेंगे।

क्रिस वोक्स: इन्होंने पिछली एकदिवसीय श्रंखला में बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और 2 मैचों में 6 विकेट लिए हैं इस टूर्नामेंट में भी एक प्रमुख ऑलराउंडर रहेंगे।

डैनियल लॉरेंस: हाल ही में ख़त्म हुए T20 Blast में इन्होंने 8 मैचों में 252 रन बनाए और 5 विकेट लिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

जो डेनली : एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं इस मैच में बल्ले और गेंद से अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं 

जोश इंगलिस: ये एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और ये अच्छे फार्म में चल रहे हैं इस मैच में एक बड़ा स्कोर कर सकते हैं।

मोहम्मद नबी :ये काफी अच्छे ऑलराउंडर हैं। ये बल्ले वह गेंद से अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है ऐसे में ये ड्रीम टीम में आवश्यक हो जाते हैं।

कप्तान/उपकप्तान

कप्तान मोइन अली,लियाम लिविंगस्टोन

उपकप्तान इमरान ताहिर,क्रिस वोक्स

ड्रीम 11 टीम1 

Screenshot 20210723 1545472

विकेटकीपर: जोश इंगलिस

बल्लेबाज:जो डेनली,फिन एलन,डैनियल लॉरेंस

आल राउंडर : मोहम्मद नबी,मोइन अली,लियाम लिविंगस्टोन

गेंदबाज: क्रिस वोक्स,एडम मिल्ने,मोहम्मद आमिर,इमरान ताहिर

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 20210723 1552572

विकेटकीपर: जोश इंगलिस

बल्लेबाज:जो डेनली,फिन एलन,इयोन मोर्गन,जैक क्रॉली

आल राउंडर : मोहम्मद नबी,मोइन अली,लियाम लिविंगस्टोन

गेंदबाज: क्रिस वोक्स,इमरान ताहिर,मार्क वुड

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है।इमरान ताहिर उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

संभावित विजेता

BPH के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer