बिग बैश लीग

ऑस्ट्रेलिया की घरेली टी20 लीग बिग बैश लीग बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ते हुए चैलेंजर मैच तक आ पहुंची है। पर्थ स्कोर्चर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। एक बार नहीं बल्कि दो बार टॉस के लिए उछाला गए बल्ले से रिजल्ट नहीं आ सका। ये टॉस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बैश लीग में टॉस में घटा मजेदार वाक्या

बिग बैश लीग में टॉस दूसरे क्रिकेट इवेंट्स की तरह सिक्के के बजाए बल्ले से किया जाता है, जो काफी मजेदार होता है। लेकिन गुरुवार को पर्थ स्कोर्चर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टॉस के दौरान बल्ले को दो बार उछालने पर रिजल्ट नहीं आया है।

दरअसल, जब टॉस के लिए बल्ला हवा में उछाला गया, तो जमीन गिरते हुए वह टेढ़ा हो गया, यानि ना तो उसमें हेड था और ना ही टेल। जिसके बाद दोबारा से टॉस हुआ और बल्ला हवा में उछाला गया, लेकिन एक बार फिर रिजल्ट वही रहा क्योंकि बल्ला टेड़ा गिरा। जिसके बाद दोनों ही कप्तान हंसने लगे। हालांकि तीसरी बार में टॉस का रिजल्ट आया और ब्रिस्बेन हीट के कप्तान क्रिस लिन ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया।

फाइनल में पहुंच चुकी है सिडनी सिक्सर्स

बिग बैश लीग

लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए मोइसेस हेंरीक्वेस की कप्तानी वाली टीम सिडनी सिक्सर्स की टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। सिडनी सिक्सर्स ने नॉकआउट मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स को 9 विकेट से हराकर फाइनल की टिकेट हासिल की।

अब पर्थ स्कोर्चर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले जा रहे मुकाबले में जो टीम जीतेगी, उसका सामना 6 फरवरी को सिडनी सिक्सर्स की टीम से होगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्रिस लिन की टीम फाइनल में पहुंचती है या फिर एश्टन टर्नर की टीम को फाइनल की टिकेट मिलती है।