Bhuvneshwar Kumar-ind vs aus 2nd t20i

Bhuvneshwar Kumar: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की रोमांचक सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानि 23 सितंबर शुक्रवार को नागपुर में खेला जा रहा है. जहां मैदान गीला होने की वजह से मैच सिर्फ 8 ओवर का ही होने वाला है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है.

वहीं पिछले T20I के बाद टीम इंडिया में 2 बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को इस मैच में ड्रॉप कर दिया गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर कुमार हुए ट्रोल

Bhuvneshwar Kumar

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले T20I मुकाबले में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 13 से ऊपर की इकॉनमी रेट से रन लुटाते हुए 52 रन दिए थे. उनका प्रदर्शन पिछले कुछ मुकाबलों में काफी ज़्यादा निराशाजनक रहा था.

जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20I में उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया है और उनकी जगह टीम में ऋषभ पंत को शामिल किया है. वहीं दूसरी ओर उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह चोट के बाद एक बार फिर टीम में वापसी कर रहे हैं. ग़ौरतलब है कि भुवनेश्वर के टीम से बाहर होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जमका ट्रोल किया गया है.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: