Bhuvneshwar Kumar 1

SRH vs GT:  आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 21वें मुकाबले केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और हार्दिक पांड्या की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस की भिड़ंत जारी है। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच (SRH vs GT) में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। जिसके चलते गुजरात हार्दिक पांड्या की फिफ्टी के चलते  हैदराबाद को 163 रनों का लक्ष्य दिया है। वहीं इस मैच (SRH vs GT) में भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बहुत महंगे साबित हुए। जिसके बाद उनके ओपनिंग ओवर पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आई।

SRH vs GT: भुवनेश्वर कुमार हुए SRH के लिए महंगे साबित

srh vs gt

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरुआत निराशाजनक रही थी लेकिन इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद को भी इस मैच (SRH vs GT) में एक बहुत बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद के लिए बहुत ही महंगे साबित हुए।गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल में, उन्होंने SRH के लिए सबसे महंगा ओपनिंग ओवर फेंकने का एक नया रिकॉर्ड बनाया।

उन्होंने अपने पहले ओवर में कुल 17 रन खर्च किए इसके अलावा उन्होंने 11 रन वाइड में लुटाए। हालंकी उन्होंने गुजरात की दो विकेट अपने नाम की। जिसमे शुभमन गिल और अभिनव मनोहर का विकेट शामिल है। एक पारी के पहले ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड डेल स्टेन और भुवनेश्वर कुमार के नाम है। स्टेन ने 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हैदराबाद के लिए खेलते हुए पहले ओवर में 17 रन खर्च किए थे। जिसके बाद उनके ओपनिंग ओवर पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आई।

फैंस ने किया कुमार को ट्रोल

3 replies on “भुवनेश्वर कुमार के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, तो फैंस ने लगा दी क्लास”

Comments are closed.