98e21 15992085499389 500

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एक मैच खेलने के बाद यूएई में खेले जा रहे आइपीएल से बाहर हो गए थे, लेकिन अब हैदराबाद की टीम को एक और बड़ा झटका भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के रूप में लगा है. अब भुवनेश्वर कुमार भी आइपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं.

भुवनेश्वर कुमार हुए आईपीएल 2020 से बाहर

Bhuvneshwar Kumars commercial scorecard

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआइ खबरों की माने तो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आइपीएल 2020 के बाकी बचे मैचों को चोट की वजह से मिस करेंगे.  बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हिप इंजरी हुई थी. इसी चोट की वजह से उनको टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को दुबई में खेले गए उस मैच में टीम को सीएसके के खिलाफ जीत मिली थी, लेकिन भुवनेश्वर कुमार अपने कोटे का आखिरी ओवर नहीं फेंक सके थे. उन्होंने कोशिश की थी, लेकिन उनको चोट लगी थी और वे मैदान से बाहर चले गए थे. इसे तरह सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे के लिए ये बुरी खबर है.

हिप इंजरी की चोट है वजह

bhuvneshwar kumar wants take shraddha kapoor on deserted island

चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद कप्तान डेविड वार्नर ने भी उनकी चोट पर बात करते हुए कहा था कि भुवी की चोट के बारे में उनको ज्यादा नहीं पता है. वहीं, रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले वार्नर ने कहा था कि भुवनेश्वर कुमार कुछ मैचों को मिस करेंगे, लेकिन बा हिप इंजरी की वजह से वे आइपीएल 2020 के बाकी बचे मैचों से भी बाहर हो गए हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद को ही नहीं, बल्कि भारतीय टीम को भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि भारतीय टीम को आइपीएल के बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना है, जहां तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेली जानी है.