Bhuvneshwar Kumar

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है। जिला उत्तर-प्रदेश के रहने वाले भारत के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने हाल ही में अपने पिता को खोया है। 20 मई को उनके पिता की कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था। मगर अब उनकी मां की हालत भी गंभीर है और उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह भी कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

Bhuvneshwar Kumar की मां अस्पताल में भर्ती

Bhuvneshwar Kumar

कोरोना वायरस ने तमाम लोगों से उनके अपनों को हमेशा के लिए दूर कर दिया। क्रिकेट गलियारों में भी इस बीच कई बुरी खबर सुनने को मिली। तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar के पिता के निधन के बाद अब उनकी मां की तबियत बिगड़ गई है। उनकी मां इंद्रेश भी कोरोना संक्रमित हैं और शनिवार रात 2 बजे जब उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, तब बुलंदशहर से मेरठ में भर्ती कराया गया है।

मेरठ में फिलहाल उन्हें दयावती कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉ. पंकज शर्मा के अंडर में उनका इलाज हो रहा है। उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, क्योंकि वह सांस ठीक से नहीं ले पा रही हैं। बता दें, भुवी की मां की तबियत 3 मई को खराब हुई थी और उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था। 12 मई को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव तो आ गई थी, मगर उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ। 21 मई को फिर से रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अब वह अस्पताल में भर्ती हैं।

20 मई को हुआ था पिता का निधन

bhuvneshwar kumar father

20 मई को कोरोना वायरस के चलते Bhuvneshwar Kumar के पिता किरनपाल का निधन हो गया था। पिता ने 63 साल की उम्र में मेरठ के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली थी। पिता के निधन के बाद से भुवी अपने परिवार के साथ रुके हुए हैं। जहां, उनकी मां इंद्रेश देवी, पत्नी नुपर व बहन रेखा मौजूद हैं। बता दें, भुवी को इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुना गया है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना जाएगा।