bhuvneshwar

स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने आखिरकार राज खोल ही दिया. भुवनेश्वर ने कुछ दिन पहले आधी फोटो दिखाकर कहा था कि बहुत जल्द वो अपनी बेटर हाफ की फोटो दिखाएंगे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी ‘बेटर हाफ’ के साथ नजर आ रहे हैं.

भुवनेश्वर कुमार की होने वाली पत्नी का नाम नूपुर नागर है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों एक कैफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

भुवनेश्वर ने जैसे ही ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. भुवी की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच युवराज ने फोटो पर मैसेज किया है.

नुपुर का संक्षिप्त विवरण-

भुवनेश्वर कुमार की मंगेतर नुपुर नागर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून में हुई. यहां वो सिक्स्थ क्लास तक पढ़ीं और इसके बाद परिवार के साथ मेरठ आ गईं. फिर मेरठ में मवाना रोड स्थित जेपी एकेडमी में उन्होंने सातवीं से 12वीं क्लास तक पढ़ाई की. 2010 में 12वीं पास करने के बाद नुपुर ने नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की.

वह नोएडा में ही जॉब कर रही हैं. फिलहाल उनका पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है. चार भाई-बहनों में नुपुर सबसे छोटी हैं. उनकी दो बड़ी बहनों व भाई की शादी हो चुकी है.

कई अभिनेत्रियों से जुड़ रहा था नाम-

anusmriti

भूवनेश्वर कुमार पिछली फोटो के बाद मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अभिनेत्रियों के साथ भी भुवी का नाम जोड़ा गया था जिसपर उन्होंने सभी खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि वह जल्द खुलासा करेंगे.

अब भुवी ने उस लड़की का नाम दुनिया को बता दिया है जिससे भुवी शादी करने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कुमार के इस खुलासे के बाद जल्द ही वह नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

शर्मीले स्वभाव के हैं भुवनेश्वर-

भुवनेश्वर टीम इंडिया के सबसे शर्मीले खिलाड़ियों में से एक हैं. वह विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं. किसी भी महिला मित्र के साथ आज तक उनकी नजदीकियों की खबरें सामने नहीं आईं हैं.

भुवनेश्वर सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव नहीं हैं. मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसका कैप्शन था, ‘डिनर डेट, पूरी पिक्चर जल्द पोस्ट करूंगा.’ जिसके बाद भुवनेश्वर ने अपने फैंस से किया वादा अब पूरा किया.

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *