Bhuvneshwar Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का परिवार इस वक्त वैश्विक महामारी की मार झेल रहा है। हाल ही में उनके पिता का निधन हुआ है और उनकी माता जी भी मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच खबर आ रही है कि भुवी में भी कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी नूपुर ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिए हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। दोनों इस समय मेरठ में अपने घर में आइसोलेट हैं।

Bhuvneshwar Kumar में दिखे कोरोना के लक्षण

Bhuvneshwar Kumar

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत में कोहराम मचा रही है। क्रिकेट के गलियारों से भी कई मामले सामने आए। मगर इस वक्त Bhuvneshwar Kumar का परिवार कोविड-19 के कहर से जूंझ रहा है। पिता को खोने के बाद अब भुवनेश्वर कुमार में भी कोरोना के लक्षण नजर आए हैं।

उन्होंने और उनकी पत्नी नूपुर ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिए हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें, अभी दो दिन पहले ही उनकी मां की तबियत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, इसलिए उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है।

टीम इंडिया के लिए खतरे की बात

भारत की ‘B’टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है। इस दौरे पर भारतीय टीम में Bhuvneshwar Kumar का चुना जाना लगभग तय है और तो और उन्हें टीम की कप्तानी भी सौंपी जा सकती है। क्योंकि वह टीम के अनुभवी व स्टार खिलाड़ी हैं। मगर अब यदि उन्हें कोरोना संक्रमित पाया जाता है, तो ये यकीनन टीम इंडिया के लिए बुरी खबर होने वाली है। बता दें, इंग्लैंड दौरे के लिए भुवी का चुनाव नहीं किया गया था। मगर श्रीलंका दौरे पर उनकी भूमिका अहम होने वाली है।

20 मई को हुआ था पिता का निधन

bhuvneshwar kumar father

कोरोना वायरस के चलते 20 मई को Bhuvneshwar Kumar के पिता किरनपाल का निधन हो गया था। पिता ने 63 साल की उम्र में मेरठ के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली थी। पिता के निधन के बाद से भुवी अपने परिवार के साथ रुके हुए हैं। जहां, उनकी मां इंद्रेश देवी, पत्नी नुपर व बहन रेखा मौजूद हैं।