Bhuvneshwar Kumar

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की श्रृंखला का पहले मैच आज कोलम्बो के मैदान पर खेला गया। जिसमें भारतीय टीम ने 38 रनों से जीत दर्ज कर ली। श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 164 का स्कोर बनाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी को बल्लेबाजों ने शुरुआत तो अच्छी दी, लेकिन वो ज्यादा फायदा नहीं उठा सके। श्रीलंका की टीम 126 रन पर ही रुक गई। मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

काफी समय बाद खेला था वनडे मैच : Bhuvneshwar Kumar

sri lanka

165 रनों के लक्ष्य का का बचाव करते हुए एक समय जब लगा कि श्रीलंका की टीम आराम से मैच जीत जाएगी, तभी अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 2 विकेट झटक कर टीम को जीत दिला दी। इस प्रदर्शन के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। सम्मानित किए जाने के बाद उन्होंने कहा,

“मैंने कुछ महीनों के बाद एकदिवसीय मैच खेला है, इसलिए लय में आने में थोड़ा समय जरूर लग गया, जिससे मैं काफी खुश हूं। वैसे बता दूं कि यह बल्लेबाजी का अच्छा विकेट था बावजूद इसके गेंदबाजों को भी कुछ मदद मिली।”

सोशल मीडिया पर उड़ाया गया हार्दिक पांड्या का मजाक

Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभावान आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिछले कुछ मैचों से फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। आपको बता दें कि वो अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से सभी का ध्यान आकर्षित करते ही रहते हैं। आज भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

 हार्दिक पांड्या ने मैच शुरु होने से पहले करुणारत्ने को अपना बल्ला गिफ्ट किया और फिर राष्ट्रगान के वक्त वह विपक्षी टीम का राष्ट्रगान गाते दिखे। इसके बाद इस मैच में भी उनकी बेकार फॉर्म चालू रही। जब वो पहले बल्ले से फ्लॉप हुए, फिर फील्डिंग करते समय भी उन्होंने एक बेहद आसान कैच छोड़ दिया। जिसके चलते सोशल मीडिया पर आज फिर से उनका मजाक उड़ाया गया।