Bhuvneshwar-Kumar

23 नवम्बर को शादी की सालगिरह मनाने के अगले ही दिन भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के लिए एक और ख़ुशी की खबर सामने आई है. दरअसल भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की पत्नी नूपुर (Nupur) मां बन गई हैं और उनके घर लड़की का जन्म हुआ है.

भुवनेश्वर की पत्नी ने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. बता दें भुवनेश्वर कुमार की शादी की चौथी सालगिरह के अगले ही दिन उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. भुवी और नूपुर की शादी 23 नवंबर, 2017 को हुई थी. भुवनेश्वर के घर बेटी का जन्म एक बहुत बड़ी खुशखबरी है.

फ़ोन पर मिली खुशखबरी

Bhuvneshwar Kumar

भुवी की पत्नी नूपुर ने जब बेटी को जन्म दिया तो उस वक्त टीम इंडिया के ये खिलाड़ी उनके साथ नहीं था. भुवी को ये खुशखबरी फोन पर मिली. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) गुरुवार को मेरठ पहुंचेंगे और पहली बार अपनी बेटी को देखेंगे. इस बेहद ही ख़ास मौके पर दाएं हाथ का यह स्टार गेंदबाज न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के साथ हो हुई टी20 सीरीज में देश के लिए कमाल करने में व्यस्त था. इस पुरे सीरीज में भुवी ने फॉर्म में वापसी करते हुए 3 विकेट चटकाए. पिछले कुछ समय से लय खोने के बाद इस सीरीज में उनका ये शानदार प्रदर्शन टीम प्रबंधन को जरुर खुश कर रही होगी.

काफी दुखो के बाद आया ख़ुशी का ये मौका

bhuvneshwar kumar wife instagram

भारतीय स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के लिए ये साल काफी निराशाजनक रहा है. भुवनेश्वर कुमार ने इसी साल मई में अपने पिता को खो दिया था. उनके पिता कैंसर से पीड़ित थे. बहुत इलाज करने के बावजूद वो अपने पिता को नहीं बचा सके. जिसका काफी बुरा असर उनके प्रदर्शन पर भी देखने को मिला.

IPL 2021 के दुसरे फेज से लेकर T20 World cup 2021 तक भुवी बिलकुल ले में नजर नहीं आये. हालाँकि न्यूजीलैंड के साथ हुई सीरीज में उन्होंने अपनी लय में लौटने के संकेत दिए है. और अब बेटी के पिता बनने के बाद भुवी के अन्दर आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगा.