आप सभी को अच्छे से याद होगा, कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 10) के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड़ की थी और लिखा था, कि  ”डिनर डेट… पूरी तस्वीर बहुत जल्द दिखाऊंगा…..!!”

यहाँ देखे वह पोस्ट:

View this post on Instagram

Dinner date ? full pic soon ?

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

इस फोटो के बाद सभी ने यह अटकलें लगानी शुरू कर दी थी, कि भुवनेश्वर कुमार हो ना किसी को डेट कर रहे हैं. इस किस्से के बाद भुवनेश्वर को दक्षिण मूल की खुबसूरत अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. मगर जब अनुस्मृति से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने भुवि के साथ अपनी डेट को खबरों को खारीज कर दिया.

एक एंटरटेनमेंट साइट SPOTBOYE को दिए अपने एक इंटरव्यू में अनुस्मृति ने कहा, कि

”हाँ ! यह बात बिलकुल सच हैं, कि मैं और भुवनेश्वर डिनर के लिए गये थे. मगर यह कोई डिनर डेट नहीं थी. अन्य दोस्तों की तरह भुवनेश्वर भी मेरे एक अच्छे दोस्त ही हैं और मैं दोस्त के साथ डिनर करने को बुरा नहीं मानती. इसमें गलत क्या हैं. मीडिया में लगातार जिस तरह की बातें की जा रही हैं, उससे मुझे वाकई में बहुत ज्यादा दुख हुआ हैं. हमें सिर्फ मीडिया को ही नहीं, बल्कि अपने परिवार वालों को भी जवाब देना पड़ रहा हैं.”  

जब भुवनेश्वर कुमार को भी इन सभी बातों के बारे में पता चला था, तो भुवनेश्वर कुमार भी मीडिया पर गुस्सा होने से खुद को नहीं रोक पाए थे और अपने जवाब देते हुए कहा था, कि

”जो कोई भी यह अफवाह फैला रहा हैं, कि मैं अनुस्मृति को डेट कर रहा हूँ, तो मैं सभी को बता दू, कि यह बिलकुल गलत हैं. आप सभी लोग जैसा समझ रहे हैं, वैसा बिलकुल भी नहीं हैं…!! इसलिए यह अफवाह उड़ाना बंद कर दीजिये.”  

अब खुल ही गये सारे राज 

मगर अब भुवनेश्वर कुमार इन सभी बातो पर से पर्दा उठा दिया हैं और सभी को सच बता दिया हैं. दरअसल सबसे पहले भुवि ने जो अपनी आधी तस्वीर इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड़ की थी, उस भुवि ने मंगलवार, 3 अक्टूबर को पूरा कर दिया. भुवनेश्वर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, कि

”उस तस्वीर की बैटर हाफ नुपुर नागर हैं….”

भुवनेश्वर ने सिर्फ तस्वीर शेयर कर अपना वादा पूरा किया. यह बिलकुल भी नहीं बताया, कि नुपुर कौन हैं. हम आशा करते हैं, कि वह बहुत ही जल्द इस राज पर से पर्दा उठा देंगे.

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *