Bhanuka Rajapaksa

Bhanuka Rajapaksa: आईपीएल 2022 में श्रीलंका के खिलाड़ी भानुका राजपक्षे पंजाब किंग्स का हिस्सा था। लीग स्टेज खत्म होने के बाद भानुका सोमवार की सुबह ही अपने देश श्रीलंका वापिस लौटे। जिसके बाद वह इंटर क्लब मैच में खेलने पहुंचे, इस मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेल शतक जड़ा। उन्होंने इस मुकाबले में खूब छक्के-चौकों की बारिश की है। बता दें कि, भानुका (Bhanuka Rajapaksa) आईपीएल 2022 के पूरे सीजन फ्लॉप ही नजर आए।

Bhanuka Rajapaksa ने इंटर क्लब मैच में दिखाया अपना विकराल रूप

Bhanuka Rajapaksa

22 मई को आईपीएल 2022 का लीग स्टेज खत्म हो गया, जिसके बाद पंजाब के भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) सोमवार की सुबह ही अपने घर यानि श्रीलंका वापिस लौट गए। वो एयरपोर्ट से सीधा इन्टर क्लब मैच खेलने चले गए। इस मैच में भानुका राजपक्षे ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

भानुका ने 56 गेंदों पर नबाद 100 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस शतकीय पारी में अपने बल्ले से खूब छक्के-चौकों की बारिश की। उन्होंने 9 छक्के और 4 चौके लगाए। वहीं आईपीएल 2022 में भानुका फ्लॉप ही नजर आए थे। जिसकी वजह से उन्हे पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टीम से बाहर का रास्ता दिखाया। भानुका को मयंक ने 9 मौके दिए, जिनमें उन्होंने 22.89 के औसत से 206 रन बनाए । इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट अपरोक्स 160 का रहा।

ऐसा रहा पंजाब का प्रदर्शन

Bhanuka Rajapaksa

अगर आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो, टीम के खेले गए 14 मुकाबलों में से पंजाब ने 7 मुकाबले जीते और बाकी के साथ मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में छठें स्थान पर कब्जा कर टूर्नामेंट का सफर खत्म किया। टीम का प्रदर्शन तो अच्छा रहा लेकिन इसके बवूड वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। पंजाब के लिए लियम लिविंगस्टोन और शिखर धवन ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। ये दोनों टीम के स्टार प्लेयर र।