Bhaijaan brother Arbaj khan summoned by thane police in Ipl Betting Scam
Indian Express

आईपीएल खत्म हुए 5 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी इसकी चर्चा लगातार हो रही है. ऐसे में अब हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमे बॉलीवुड के दबंग सलमान के भाई अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में सामने आया है. जी हां न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बताया गया है कि, अरबाज खान ठाणे पुलिस के पास पहुंचे हैं और उनसे पूछताछ होगी. 

गौरतलब है कि, आईपीएल शुरू होते ही सट्टा बाजार भी जोरों पर आ जाता है और एक के बाद एक कई शहरों से सट्टेबाज पकड़े जाते हैं. लेकिन अब यह मामला आम लोगों तक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार तक पहुंच गया है.

Bhaijaan brother Arbaj khan summoned by thane police in Ipl Betting Scam
NorthEast Today

फ़िल्मी दुनिया से एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है जो की भाईजान सलमान के परिवार से जुडी हुई है. दरअसल आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में सलमान खान के भाई अरबाज का नाम सामने आया है और उनको पूछताछ के लिए ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच लाया गया है. जी हां न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़ अरबाज खान ठाणे पुलिस की  क्राइम ब्रांच पहुंचे हैं जहां पर उनके साथ भाईजान सलमान और बॉडीगार्ड शेरा भी गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि,    अरबाज ने इस साल आईपीएल में करीब 2 करोड़ 80 लाख रूपए का सत्ता लगाया था जो अब पुलिस  नजर में आ गया है.

Bhaijaan brother Arbaj khan summoned by thane police in Ipl Betting Scam
Indian Express

हालांकि अभी तक पुलिस ने अरबाज खान को इस मामले में दोषी नहीं पाया है लेकिन वह उनसे पूछताछ कर रही है. आजतक की खबर के मुताबिक़, पिछले साल भी अरबाज खान ने आईपीएल में करीब 40 लाख रूपए का सट्टा लगाया था. लेकिन इस सीजन उन्होंने 6 गुना ज्यादा पैसे लगाये हैं और वह अब जांच के घेरे में आ गए हैं. अब देखना होगा की क्या भाईजान के भाई अरबाज इस मामले में दोषी पाए जाते हैं या निर्दोष.

अगर ऐसा होता है तो यह काफी हैरान करने वाला होगा की एक बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान के भाई आईपीएल में सट्टाबाजी करता है. लेकिन अभी इस मामले में कोई भी सबूत नहीं मिले हैं, ऐसे में यह कहना की अरबाज का इससे मामले से की लेना देना है यह गलत होगा.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published.