Women's Big Bash League, 2021

BH-W vs ST-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Women’s Big Bash League, 2021

BH-W vs ST-W WBBL,2021 मैच डिटेल्स:

bbl 2BH-W vs ST-W के बीच Women’s Big Bash League, 2021 टूर्नामेंट का 50वां मैच 19 नवंबर को Harrup Park, Mackay, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 1:05 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

BH-W vs ST-W WBBL,2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो ST-W  अभी तक इस टूर्नामेंट में 12 मैच खेले हैं जिसमें वह 3 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 8 पॉइंट के साथ अंकतालिका में आठवें स्थान पर है ST-W टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में स्मृति मंधाना,दीप्ति शर्मा,हन्ना डार्लिंगटन ने काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है। इस मैच में टीम को बाकी खिलाड़ियों से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर BH-W टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 12 मैच खेले हैं जिसमें वह 7 मैच जीतने में कामयाब रही है और 15 पॉइंट के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। जॉर्जिया रेडमायने,ग्रेस हैरिस, जॉर्जिया वोल ने BH-W टीम के लिए अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

BH-W vs ST-W WBBL,2021 मौसम रिपोर्ट:

mosum

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश होने की भी संभावना नहीं है। तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

BH-W vs ST-W WBBL,2021 पिच रिपोर्ट:

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच बल्लेबाजों  के अनुकूल नजर आई है। इस पिच पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है, इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 156 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ST-W:

स्मृति मंधाना, ताहलिया विल्सन (wk), फोबे लिचफील्ड, कोरिन हॉल, सैमी जो जॉनसन, दीप्ति शर्मा, हन्ना डार्लिंगटन (c), इस्सी वोंग, लॉरेन स्मिथ, केट पीटरसन, सामंथा बेट्स

संभावित एकादश BH-W:

जॉर्जिया रेडमायने (विकेटकीपर), ग्रेस हैरिस, जॉर्जिया वोल, मिकायला हिंकले, चार्ली नॉट, जेस जोनासेन (कप्तान), लौरा किमिन्स, नादिन डी क्लर्क, निकोला हैनकॉक, कर्टनी सिप्पल, पूनम यादव

BH-W vs ST-W WBBL,2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

दीप्ति शर्मा; ST-W टीम के लिए इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट लिए हैं और 156 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। 

हन्ना डार्लिंगटन; ST-W टीम की कप्तान है तथा टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 14 विकेट लिए हैं इस मैच में भी गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

स्मृति मंधाना; यह भारतीय मूल की काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज है ये काफी अच्छी तकनीक के साथ बल्लेबाजी करती है इस टूर्नामेंट में अभी तक 348 रन बना चुकी है यह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आती है तथा पावर प्ले में काफी तेजी से रन बना सकती है।

ग्रेस हैरिस; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 341 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। 

जॉर्जिया रेडमायने; BH-W टीम की तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 311 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल है इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। 

BH-W vs ST-W WBBL,2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: दीप्ति शर्मा,ग्रेस हैरिस

उपकप्तान:स्मृति मंधाना,हन्ना डार्लिंगटन

BH-W vs ST-W WBBL,2021 ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 11 18 10.53.17 PM

विकेटकीपर;जॉर्जिया रेडमायने,ताहलिया विल्सन

बल्लेबाज: स्मृति मंधाना, फोबे लिचफील्ड,जॉर्जिया वोल

आल राउंडर : दीप्ति शर्मा,जेस जोनासेन,ग्रेस हैरिस

गेंदबाज:  हन्ना डार्लिंगटन,इस्सी वोंग,कर्टनी सिप्पल

BH-W vs ST-W WBBL,2021 ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 11 18 10.55.03 PM

विकेटकीपर;जॉर्जिया रेडमायने

बल्लेबाज: स्मृति मंधाना, फोबे लिचफील्ड,जॉर्जिया वोल

आल राउंडर : दीप्ति शर्मा,जेस जोनासेन,ग्रेस हैरिस,नादिन डी क्लर्क

गेंदबाज:  हन्ना डार्लिंगटन,इस्सी वोंग,कर्टनी सिप्पल

BH-W vs ST-W WBBL,2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है ऐसे में दीप्ति शर्मा,ग्रेस हैरिस  कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।

BH-W vs ST-W WBBL,2021 संभावित विजेता:

BH-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer