BEN vs SER Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021-22

BEN vs SER Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021-22

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 मैच डिटेल्स:

barsapara cricket stadium guwahati

BEN vs SER के बीच टूर्नामेंट का 59वा मैच 8 नवंबर को Barsapara Cricket Stadium, Guwahati, India में खेला जाएगा। यह मैच 08:30 AM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो बंगाल टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 8 पॉइंट के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। बंगाल टीम को पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है रितिक चटर्जी, ऋत्विक रॉय चौधरी,रिद्धिमान साहा बंगाल टीम के तरफ से इस मैच में प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं।

दूसरी ओर SER टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, हालांकि पिछले मैच में कर्नाटक के खिलाफ SER  टीम को भी हार का सामना करना पड़ा है। SER टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक दीवेश पठानिया, राहुल के सिंह ने काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 132 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BEN:

आकाश दीप, ऋत्विक रॉय चौधरी, कैफ अहमद, सुदीप चटर्जी (c), रिद्धिमान साहा (wk), रितिक चटर्जी, मुकेश कुमार, अभिषेक दास, शाहबाज अहमद, प्रदीप्त प्रमाणिक, करण लाल

संभावित एकादश SER:

विकास यादव, सच्चिदानंद पांडे, रवि चौहान, नितिन यादव, अमित पछरा, मोहित अहलावत (wk), लखन सिंह, दीवेश पठानिया, राहुल के सिंह, रजत पालीवाल, राहुल सिंह गहलौत (c)

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

ऋत्विक रॉय चौधरी; इन्होंने पिछले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 30 रन बनाए यह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं तथा अंतिम ओवरों में काफी अच्छी विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं। 

रितिक चटर्जी; पिछले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 19 रन देकर 2 विकेट लिए यह काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज है इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

राहुल के सिंह; इन्होंने पिछले मैच में 44 गेंदों में 34 रन बनाए ये काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

दीवेश पठानिया; यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है इन्होंने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए और 14 रन बनाए इस मैच में यह कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

करण लाल; इन्होंने पिछले मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 17 रन बनाए 3 विकेट लिए इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:दीवेश पठानिया,शाहबाज अहमद

उपकप्तान:विकास यादव,ऋत्विक रॉय चौधरी

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 ड्रीम 11 टीम 1:

विकेटकीपर; रिद्धिमान साहा,विकास यादव

बल्लेबाज:राहुल सिंह गहलौत, रजत पालीवाल,ऋत्विक रॉय चौधरी

आल राउंडर :लखन सिंह,दीवेश पठानिया,शाहबाज अहमद

गेंदबाज;आकाश दीप, प्रदीप्त प्रमाणिक,सच्चिदानंद पांडे

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 ड्रीम 11 टीम 2:

विकेटकीपर; विकास यादव

बल्लेबाज:राहुल सिंह गहलौत, रजत पालीवाल, ऋत्विक रॉय चौधरी

आल राउंडर :लखन सिंह,दीवेश पठानिया,शाहबाज अहमद,करण लाल

गेंदबाज;आकाश दीप, प्रदीप्त प्रमाणिक,सच्चिदानंद पांडे

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। दीवेश पठानिया,शाहबाज अहमद कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

BEN vs SER Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 संभावित विजेता:

BEN के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket match prediction और fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction | Today Match Fantasy Prediction | Fantasy Cricket Tips | Cricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer