बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स ने अगले महीने होने वाले ऑक्शन से पहले रिटेन किए हुए खिलाड़ियों में से एक बेन स्टोक्स का एक फोटो तीन इमोजीस के साथ ट्वीट किया है। जबसे राजस्थान रॉयल्स ने यह ट्वीट किया है तब से ही सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चा हो रही है। इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स फ़ैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्या लिखा है ट्वीट में

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट से बेन स्टोक्स का एक फ़ोटो ट्वीट किया है जिसमें तीन इमोज़ीस को साथ में लगाया गया है। फ़ैंन्स तीनों इमोजीस को बेन स्टोक्स को रिटेन करने के साथ राजस्थान रॉयल्स की खुशी की फीलिंग्स के साथ जोड़कर देख रहे हैं, क्योंकि बेन स्टोक्स एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। उन्होंने आईपीएल करियर में 42 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 34.36 की औसत से 962 रन बनाए हैं। साथ में स्टोक्स ने 28 विकेट भी लिये हैं, और वो एक ज़बरदस्त फ़ीलडर भी हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट के साथ में लिखा है कि “बेन को बरकरार रखते हुए आपकी भावनाओं का वर्णन करती हैं”। ट्वीट में दो हैज़ टैग #HallaBol | #RoyalsFamily  और साथ में @benstockes38 को भी टैग किया हैं।

संजू सैमसन और कुमार संगकारा को टीम में नई जिम्मेदारी

संजू सैमसन

इन तीनों इमोज़ीस को राजस्थान रॉयल्स के फैंस वैसे बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर के साथ भी जोड़कर देख रहे हैं। क्योंकि राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 14 के लिए अगले महीने होने वाले ऑक्शन से पहले अपने स्टार कप्तान ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया है। संजू सैमसन राजस्थान के नए कप्तान होंगे। कुमार संगकारा को टीम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है।

फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके कुछ अच्छी यादे देने के लिए स्थिम का शुक्रिया अदा किया है। राजस्थान ने 17 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जबकि स्मिथ सहित 8 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। रिटेन खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर ही तीन विदेशी खिलाड़ी हैं, इन तीनों खिलाड़ियों ने राजस्थान के लिए पिछले सीज़न में शानदर प्रदर्शन किया था।

राजस्थान रॉयल्स के रिटेन और रिलीज़ किये हुए खिलाड़ी

रिटेन खिलाड़ी: संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाई, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडेय, जशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा और रॉबिन उथप्पा

रिलीज खिलाडी: स्टीव स्मिथ, अंकित राजपूत, ओशाने थॉमस, आकाश सिंह, वरुण आरोन, टॉम कुरेन, अनिरुद्ध जोशी और शशांक सिंह