बेन लॉघलिन

बिग बैश लीग से लगातार कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो क्रिकेट फैंस को लुभाते हैं। अब इसी क्रम में शुक्रवार को एडिलेट स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन लाफलिन ने एक ऐसा कैच लपका, जिसने सभी को हैरान कर दिया है और अब सोशल मीडिया पर उनके इस कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बेन लाफलिन ने लपका हैरतअंगेज कैच

बिग बैश लीग एक के बाद एक रोमांचक मैचों के साथ आगे बढ़ रही है। शुक्रवार को एडिलेट स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के मैच के दौरान ब्रिस्बेन आधारित टीम के तेज गेंदबाज बेन लाफलिन भले ही गेंदबाजी से विकेट नहीं निकाल सके, लेकिन उन्होंने एक ऐसा कैच लपका, जिसका वीडियो देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, माइकल नेसेर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी उन्होंने मार्नस लाबुशेन की गेंद पर बाउंड्री लगाने के इरादे से शॉट खेला, गेंद बाउंड्री के पास पहुंच ही गई थी कि तभी अचानक से बेहतरीन डाइव लगाकर ब्रिस्बेन के तेज गेंदबाज ने कैच लपक लिया और नेसेर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। ये कैच वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस कैच की खूब तारीफ हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल चुके हैं 8 मैच

अपनी शानदार फील्डिंग से सुर्खियों में आए बेन लाफलिन लंबे वक्त से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। मगर उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए 5 एकदिवसीय व 3 टी20आई मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश:4 व 2 विकेट चटकाए हैं।

वहीं यदि खिलाड़ी के घरेलू आंकड़ों की बात करें, तो उन्होंने 7 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 39 वनडे और 161 T20s मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 11, 69 व 120 विकेट चटकाए हैं।

ब्रिस्बेन हीट ने 6 विकेट से जीता मैच

बेन लॉघलिन

एडिलेट स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां, टीम ने 20 ओवर के खेल में 7 विकेट गंवाकर 130 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिस्बेन हीट की टीम ने 7 गेंद रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया और 6 विकेट से एक शानदार जीत अपने नाम कर ली है। इस मैच में जिमी पीरसन ने 44 गेंद पर 47 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच खिताब से नवाजा गया।