t10 3

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 मैच डिटेल्स:

BEL vs SOS  

BEL vs SOS के बीच इस टूर्नामेंट का 19वाँ और 20वाँ मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच Hotel Resnik Cricket Ground, Croatia पर खेला जाएगा। पहला मैच 04:30 PM पर शुरू होगा और दूसरा मैच 06:300 PM पर शुरू होगा। इन दोनों मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है। BEL ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें वह 5 मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और वह 10 पॉइंट के साथ अंकतालिका में प्रथम स्थान पर है। अलेक्जेंडर डिज़िजा, माइकल डोरगन  ने BEL टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर SOS ने अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है। SOS ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 मैच खेले हैं जिसमें वह एक मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 2 पॉइंट के साथ वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। इस मैच में SOS को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 105 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BEL:

विंटले बर्टन, अलेक्जेंडर डिज़िजा, एड्रियन डनबर (wk), मार्क पावलोविच, वुकासिन ज़िमोनजिक, गौरव चोपड़ा, निकोलस जॉन्स-विकबर्ग (c), अली गजिक, स्लोबोडन टोसिक, बोगडान डुगिक, माइकल डोरगन

संभावित एकादश SOS:

जोवन रेब, ड्रेज़न जकोलिस, साकिब हसन, लुका स्टब्स, डेविड स्किनर, ओमोब मासूम, निकोला स्टानोजेविक, जोसिप जुकिक, निकोला डेविडोविच (c), स्टीफन नेरंडज़िक, सैम ह्यूटन (wk)

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

विंटले बर्टन; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 140 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

अलेक्जेंडर डिज़िजा; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 210 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं यह काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज हैं इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

माइकल डोरगन; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए हैं यह काफी अच्छे गेंदबाज हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

जोवन रेब; SOS टीम के प्रमुख गेंदबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 मैचों में 4 विकेट लिए हैं इस मैच में ये गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

निकोला डेविडोविच;  SOS टीम के सबसे प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है अभी तक इस टूर्नामेंट में यह 6 मैचों में 120 रन बना चुके हैं और 5 विकेट भी लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

सैम ह्यूटन; SOS टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 मैचों में 137 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

ओमोब मासूम; SOS टीम के तरफ से अभी तक इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 45 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:निकोला डेविडोविच,विंटले बर्टन

उपकप्तान:अलेक्जेंडर डिज़िजा,जोवन रेब

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 10 15 10.34.59 AM

विकटकीपर: सैम ह्यूटन 

बल्लेबाज; अलेक्जेंडर डिज़िजा,वुकासिन ज़िमोनजिक,गौरव चोपड़ा,ओमोब मासूम

आलराउंडर: विंटले बर्टन,मार्क पावलोविच, निकोला डेविडोविच

गेंदबाज: माइकल डोरगन,जोवन रेब,निकोला स्टानोजेविक

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 10 15 10.44.28 AM

विकटकीपर: सैम ह्यूटन 

बल्लेबाज; अलेक्जेंडर डिज़िजा,वुकासिन ज़िमोनजिक,गौरव चोपड़ा,ओमोब मासूम

आलराउंडर: विंटले बर्टन,मार्क पावलोविच, निकोला डेविडोविच

गेंदबाज: माइकल डोरगन,जोवन रेब,निकोला स्टानोजेविक

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-4-3-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा।अलेक्जेंडर डिज़िजा,जोवन रेब  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

BEL VS SOS ECS Croatia T10,2021 संभावित विजेता:

BEL के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer