aaloo lelo pyaaz lelo memes are going viral for BCCI on indian team captaincy row

BCCI: 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी. इसके बाद बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को इस प्रारूप की कप्तानी सौंपी. जैसे ही 2022 की शुरुआत हुई कोहली तीनों ही फॉर्मेट की कप्तानी से हट गए और इसकी कमान हिटमैन को सौंप दी गई.

लेकिन, इसके बाद 2022 की शुरुआत से लेकर अब तक टीम इंडिया ने अलग-अलग फॉर्मेट में कुल 7 कप्तान आजमाए हैं. शिखर धवन इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में कप्तानी करेंगे. बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले के बाद फैंस मीम्स के जरिए बोर्ड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

एक के बाद एक कप्तानी बांटने को लेकर BCCI हो रही है ट्रोल

 BCCI Trolled For Indian Captaincy

बुद्धवार (6 जुलाई) को बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे टीम का ऐलान किया. जिसमें 16 खिलाड़ियों को जगह दी गई है. लेकिन, कप्तान रोहित शर्मा का इसमें नामोनिशान भी नहीं है. क्योंकि उन्हें रेस्ट दिया गया है और उनके साथ ही कोहली, पंत जैसे दिग्गजों को भी आराम दिया गया है. जबकि कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है और उपकप्तानी रवींद्र जडेजा दी गई है.

बोर्ड को लेकर आ रहे मीम्स को देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

 BCCI memes on Captaincy

बीसीसीआई (BCCI) ने जैसे ही विंडीज के खिलाफ 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया वैसे ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके पीछे की वजह लगातार अलग-अलग हाथों में भारत की सौंपी जा रही कप्तानी है. जिसे लेकर अब फैंस नाराजगी जता रहे हैं. कईयों का तो ये भी कहना है कि अब वो एंड ऑफ एन इरा सुनकर थक गए हैं. तो कई कप्तानी को प्रसाद की तरह बांटने को लेकर बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं. इसका अंदाजा आप मीम्स से लगा सकते हैं. जिसे देखने के बाद तो आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

BCCI का कैप्टेंसी को लेकर कुछ इस तरह उड़ रहा है मजाक

One reply on “‘लाइन में आओ, सबको मिलेगा…’ आलू-प्लाज की तरह BCCI बांट रही है कैप्टेंसी, वायरल हुए इन MEMES को देख नहीं रूकेगी हंसी”

Comments are closed.