IND vs ENG 2022
BCCI to issue warnings to Rohit Sharma and Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI, भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली की हरकत से नाराज हो गई है. दरअसल, मौजूदा समय में टीम इंडिया, इंग्लैंड दौरे पर है। लेकिन फिलहाल टीम बायो बबल का हिस्सा नहीं है और जहां, मर्जी चाहे जाने के लिए आजाद है. लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ी इस आजादी का गलत इस्तेमाल करते दिख रहे हैं और वह ब्रिटेन की सड़कों पर बिना मास्क बेपरवाही से घूमते और फैंस के साथ फोटो खिंचा रहे हैं।

BCCI इस वजह से ले सकता है बड़ा एक्शन

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. जहां उसे इग्लैंड के साथ एक टेस्ट मैच और 3 मैचों की टी 20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड की गलियों में बिना मास्क के घूमते हुए नजर आए. इतना ही नहीं ये खिलाड़ी बिना मास्क के फैंस के साथ जमकर फोटो भी खिंचाते नजर आए, जो भारतीय बोर्ड को पसंद नहीं आया.

बीसीसीआई ने इस पूरे मामले पर चिंता जाहिर की है. BCCI रोहित शर्मा और विराट कोहली की इस हरकत से काफी ठेस पहुंची है. वहीं इस मामले पर बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इनसाइडस्पोर्ट पर कहा कि,

‘यूके में कोविड का खतरा कम हो गया है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे.’

कोरोना संक्रमित हुए रविचंद्रन अश्विन

R Ashwin on test career
R Ashwin

टीम इंडिया को ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के रूप में एक बड़ा झटका लगा है, जो COVID-19 का शिकार हो गए हैं. कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण अश्विन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड (India Tour Of England) दौरे पर नहीं जा पाए. जिस तरह टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की तस्वीरें सामने आईं, वह टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती हैं.

खिलाडियों को ये नहीं भूलना चाहिए कि यूके में, COVID-19  के मामले हर दिन 10,000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अगर ऐसे में कोई भी खिलाड़ी घूमते हुए COVID-19 का शिकार हो गया तो, उसे एजबेस्टन टेस्ट से बाहर होना पड़ सकता है. बता दें, पिछले साल हुए इंग्लैंड दौरे का आखिरी टेस्ट मैच भी कोरोना के चलते ही स्थगित किया गया था.

2 replies on “रोहित शर्मा और विराट कोहली की लापरवाही से नाराज BCCI, जल्द उठाएगा बड़ा कदम”

Comments are closed.