KL Rahul Athiya Shetty
KL Rahul Athiya Shetty

टीम इंडिया के नियमित उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी लव लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने हुए नजर आते हैं। ये कपल कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस का अटेन्शन हासिल करते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत कर कपल गोल सेट करते हैं।

वहीं पिछले कुछ समय से फैंस इनकी शादी की खुशखबरी सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों की शादी को लेकर कोई-न-कोई खबरें सामने आती ही रहती है। इसी बीच एक बार फिर केएल-अथिया की शादी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

KL Rahul-Athiya Shetty की शादी को लेकर BCCI ने दी अपडेट

KL Rahul-Athiya Shetty

दरअसल, भारतीय टीम को जनवरी 2023 श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम भारत आएगी। वहीं इस श्रृंखला के लिए केएल ने बीसीसीआई से ब्रेक की मांग की है। उनके इस ब्रेक की पुष्टि करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि,

“केएल ने कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के लिए समय मांगा है। इसलिए वह न्यूजीलैंड में नहीं खेलने गए। चोट से जुड़ी कोई चिंता नहीं है। उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं हैं। मुझे नहीं पता कि वह शादी या सगाई कर रहे हैं लेकिन हां, उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धता है। यही मैं आपको बता सकता हूं।”

KL Rahul होंगे बांग्लादेश के लिए रवाना

KL Rahul

टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज खेलनी है। नियमित उप-कप्तान केएल राहुल भी इन सीरीज का हिस्सा होंगे। भारत के बांग्लादेश दौरे का आगाज 4 दिसंबर को पहले वनडे मुकाबला खेलकर होगा। वहीं दूसरा वनडे मैच 7  दिसंबर और तीसरा 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो-दो मैच की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसमें से पहला टेस्ट मैच 14 से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा, तो दूसरा टेस्ट मैच 22 से 26 दिसंबर तक होगा।