Ganguly 1200

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आतंक मचा रखा है। देशभर में हालात काबू से बाहर हो चुके हैं। अस्पताल में बिस्तर, ऑक्सीजन सिलेंडर व डॉक्टर्स की कमी से पूरा देश जूंझ रहा है। इस मुश्किल वक्त में जहां, एक ओर पूरा देश महामारी से लड़ रहा है, तो वहीं कई लोग सामने आकर मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बड़ी सहायता करने का ऐलान किया है।

2000 ऑक्सीजन सिलेंडर देगी BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बार फिर कोरोना वायरस से जूंझ रहे देशवासियों की मदद का हाथ बढ़ाया है। बोर्ड पैसे नहीं बल्कि उसकी जगह 10 लीटर वाले 2 हजार ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट कर रही है। बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल के जरिए ये जानकारी साझा की है। ट्वीट में लिखा- कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने में भारत के प्रयासों को बढ़ावा देने के लिए BCCI 10-लीटर वाले  2000 ऑक्सीजन सिलेंडर का योगदान देगा।

सौरव गांगुली ने फ्रंट लाइन वॉरियर के काम को सराहा

bcci

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है। रोजाना लाखों नए संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं, तो वहीं हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच BCCI द्वारा कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की राहत के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने के साथ ही सौरव गांगुली ने फ्रंट लाइन वॉरियर के काम को सराहा। उन्होंने कहा,

“बीसीसीआई इस बात को मानती है कि हमारी मेडिकल और हेल्थ केयर समुदाय ने इस कोरोना वायरस के गंभीर समय में काफी अहम भूमिका निभाई है और इस वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी है और अभी भी लड़ रहे हैं। ये वास्तव में हमारे फ्रंट लाइन वॉरियर हैं। जो हमें बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। बोर्ड हमेशा स्वास्थ्य और सुरक्षा के मामलों को प्राथमिकता देता है। इसी को ध्यान में रखते हुए, हमने इस महामारी से प्रभावित मरीजों को उनकी मदद के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर को डोनेट कर रहे हैं। साथ ही हम प्रार्थना करते हैं, वह सभी जल्द ही स्वास्थ्य हो।”