LasithMalingaViratKohliIndiavSriLankavDnopXjeONnl

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम इन दिनों भारत दौरे पर है। इसके बाद नवंबर महीने में बांग्लादेश की टीम भी भारत दौरे पर आने वाली है। अब इस बीच बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है कि 2020 के शुरुआती महीने यानि जनवरी में श्रीलंका की टीम 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेलने भारत आने वाली है। देखिए सीरीज का पूरा शिड्यूल…

बीसीसीआई ने किया श्रीलंका के भारत दौरे का ऐलान

वेस्टइंडीज दौरे से वापसी करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेल रही है। इसके बाद बांग्लादेश, जिम्बाव्बे और फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आने वाली है। आज बीसीसीआई ने अपने ऑफीशिल सोशल मीडिया हैंडिल पर श्रीलंका के भारत दौरे का ऐलान करते हुए लिखा- श्रीलंका क्रिकेट टीम 2020 जनवरी महीने में भारत तीन टी 20 सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी। साथ ही बोर्ड ने पूरे कार्यक्रम की भी घोषणा कर दी है….

श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाएंगे 3 टी 20 मैच

1 2
क्रेडिट-बीसीसीआई

बीसीसीआई के ऑफीशियल हैंडिल पर लिखा गया है कि आईसीसी द्वारा जिम्बाब्वे पर बैन लगने को देखते हुए बीसीसीआई ने श्रीलंका को तीन मैचों की सीरीज में भाग लेने के लिए भारत आमंत्रित किया है। श्रीलंका क्रिकेट ने उनकी भागीदारी की पुष्टि की है और यात्रा कार्यक्रम कुछ इस प्रकार हैं।

पहला टी 20 मैच 5 जनवरी को गुआहाटी, दूसरा मैच 7 जनवरी में इंदौर में और तीसरा मैच 9 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

आईसीसी ने जिम्बाव्वे क्रिकेट बोर्ड पर लगाया बैन 

1507553730 3925

आपको बता दें, बैन से पहले जिम्बाव्वे का भारत दौरा तय था। लेकिन आईसीसी ने जिम्बाव्वे पर अनिश्चितकालीन बैन लगा दिया। इसके  मद्देनजर भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका को भारत दौरे का आमंत्रण दिया और श्रीलंका बोर्ड ने इसे स्वीकार कर लिया। परिणामस्वरूप अब 2020 साल के शुरूआती महीने जनवरी में दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी 20 सीरीज खेली जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *