Screenshot 1 min1

पिछले एक महीने से आस्ट्रेलिया के घरेलू मैदानों बीबीएल का का शुमार जारी है। इस बिग बैश सीजन कई खिलाड़ियों ने जलवा बिखेरा जबकि कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने में असफल रहे। इसी क्रम में बिग बैश लीग में सभी टीमों के कोचों ने मिलकर आफिशियल बीबीएल टीम ऑफ द टूर्नामेंट का चयन किया है। अगर टीम में शामिल खिलाड़ियों की बात करें तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जो आईपीएल का हिस्सा हैं।

बीबीएल टीम ऑफ द टूर्नामेंट

बीबीएल

बीबीएल के लीग मैचों के समाप्त होने के बाद इस बीबीएल टीम ऑफ टूर्नामेंट का चयन किया गया है। बिग बैश लीग कि टीम ऑफ द टूर्नामेंट में आईपीएल के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया। दरअसल उन खिलाड़ियों ने बिग बैश लीग में कमाल का प्रदर्शन किया।

बिग बैश लीग कि चुनी गई टीम में जोश फिलिप, एलेक्स हेल्स, बेन मैक्डरमोट, कॉलिन मुनरो और झाय रिचर्डसन जैसे कई खिलाड़ियों को चुना है। चुनी गई टीम में 3 विदेशी क्रिकेटर और एक्स फैक्टर क्रिकेटर भी चुने गए। इन सभी खिलाड़ियों का चुनाव वोटिंग द्वारा हुआ हुआ है।

टीम में 5 खिलाड़ी एलेक्स हेल्स, बेन मैक्डरमोट, जोश फिलिप, कॉलिन मुनरो और झाय रिचर्डसन, ऐसे रहे जिनका चयन सभी 8 टीमों के कोचों ने किया।

आरसीबी के तीन खिलाड़ी शामिल

BBL Squad News0801 Web

सभी टीम कोच के वोट द्वारा चुनी गई बिग बैश लीग टीम में शामिल खिलाड़ियों की बात करें तो आरसीबी के तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। आईपीएल की प्रमुख टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी 3 खिलाड़ियों को जगह मिली है।

टीम में आरसीबी के जोश फिलिप, एडम जम्पा और डेनियल सैम्स को शामिल किया गया है। यह तीनों खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी टीम का हिस्सा हैं। हालांकि पिछले सीजन डेनियल सैम्स दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन हाल ही में आरसीबी ने ट्रेड के जरिए अपने फ्रेंचाईजी में शामिल किया।

बिग बैश लीग टीम ऑफ द टूर्नामेंट

Keep Bowlers in Mind When Thinking About Innovation Says Pragyan Ojha on New BBL Rules

1.जोश फिलिप – (8 वोट)

2.एलेक्स हेल्स – 8 वोट (ओवरसीज)

3.बेन मैक्डरमोट – (8 वोट)

4.कॉलिन मुनरो – 8 वोट (ओवरसीज)

5.ग्लेन मैक्सवेल – 5 वोट

6.डेन क्रिस्चियन – 6 वोट

7.राशिद खान – 6 वोट (ओवरसीज)

8.झाय रिचर्डसन – 8 वोट

9.मार्क स्टीकटी – 6 वोट

10.एडम जैम्पा – 6 वोट

11. वेस एगर – 7 वोट

एक्स फैक्टर प्लेयर्स

12.मार्कस स्टोइनिस – 4 वोट

13.डेनियल सैम्स – 3 वोट