बीबीएल

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे दर्शक जमकर एंजॉय करते हैं. अक्सर कई बीबीएल जैसी लीग में क्रिकेटर्स अपनी तूफानी पारी से तो फैंस का दिल जीत ही लेते हैं, लेकिन कई बार उनकी अजीबोगरीब हरकतें फैंस के बीच हंसी का पात्र बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ बीबीएल में देखने को मिला, जब बीच मैदान पर ही खिलाड़ी ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए. इससे पहले मैदान में अचानक से फैंस के अंदर घुसने जैसे भी कई वाकये सामने आ चुके हैं.

अपनी अजीब हरकत के लिए छाए बीबीएल खिलाड़ी

बीबीएल

हालांकि इस खबर में हम आपको जिस बीबीएल खिलाड़ी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद शायद आप अपनी हंसी न रोक पाएं. रविवार,  31 जनवरी को खेले गए को बिग बैश लीग के नॉकआउट मैच में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने कुछ देर के लिए तो दर्शकों को भी हैरान कर दिया था.

दरअसल लाइव मैच में अचानक से मैदान पर लोगों को खिलाड़ी की तरफ से ऐसा सीन देखने को मिलेगा, ऐसा शायद सोचा भी नहीं होगा, लेकिन अब इस खिलाड़ी की इस हरकत का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. साथ ही लोग इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से साझा कर रहे हैं. इस घटना को देखने के बाद तो मैदानी अंपायर और खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

बीबीएल नॉकआउट मैच में खेलते हुए ख्वाजा ने उतारी पैंट

बीबीएल-ख्वाजा

31 जनवरी को सिडनी थंडर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच बीबीएल का नॉकआउट मैच चर रहा था, इस दौरान  सिडनी की तरफ से मैदान पर उस्मान ख्वाजा बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन अचानक से ही उन्होंने मैदान पर ऐसी हरकत की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई. लाइव मैच में मौजूद फैंस के साथ  खिलाड़ी और अंपायर्स भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए.

यह माजरा उस दौरान देखने को मिला जब सिडनी के खिलाफ 9वें ओवर में ब्रिसबेन की तरफ से मार्नस लाबुशेन गेंदबाजी करने आए थे. इसी दौरान बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को अपने सपोर्टर (एल गार्ड के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला अंडर गार्मेंट) में कुछ दिक्कत होने लगी. उन्होंने उसी वक्त इस दिक्कत को दूर करने के लिए मैदान पर ही अपनी पैंट उतार दी और ड्रेसिंग रूम से दूसरा सपोर्टर मंगाया.

लाबुशेन भी ख्वाजा से पहले कर चुके हैं ऐसी हरकत

बीबीएल-लाबुशेन

बीबीएल मैच में खेल रहे बीच मैदान पर ख्वाजा के पैंट उतारने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को लोग अपने ऑफिशियल अकाउंट से साझा करते हुए शानदार कैप्शन दे रहे हैं. इससे पहले ऐसा लाबुशेन भी कर चुके हैं. फिलहाल सपोर्टर चेंज करने के बाद ख्वाजा लंबी पारी खेल नहीं पाए.

इस हरकत के महज चंद गेंदों को खेलकर लाबुशेन के उसी ओवर की पांचवीं गेंद पर वो चलते बने. सिडनी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ख्वाजा ने इस मुकाबले में 28 गेंदों पर कुल 30 रन ठोके. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके भी निकले.