bangladesh

बांग्लादेश टीम (Bangladesh Team) सुपर फोर में शामिल होने के लिए गुरुवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका का सामना कर रही है। टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 183 रनों की पारी खेली। बांग्ला टीम ने स्कोर साथ विकेट के नुकसान पर बनाया। टीम को अगर टॉप-4 टीम में शामिल होना है तो उसको श्रीलंकाई टीम को दिए हुए लक्ष्य को डिफ़ेंड करने से रोकना होगा। वहीं, बांग्लादेश की पारी के दौरान टीम के कोच गाली देते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bangladesh Team के कोच इस हरकत की वजह से आए लाइमलाइट में नजर

Bangladesh Team

बांग्लादेश (Bangladesh Team) को पहला झटका बल्लेबाज सब्बीर रहमान के रूप में लगा। टीम (Bangladesh Team) का पहला विकेट पारी के तीसरे ओवर में ही लग गया था। लेकिन उनके आउट होने के बाद सलामी बल्लेबाज मेहदी हसन मिराज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 38 रन बनाए।

उन्होंने अपनी पारी के दौरान दो चौके और दो छक्के जड़े। लेकिन वह जैसे ही बड़ी पारी की ओर अग्रसर हुए, तो वानिंदु हसरंगा ने उन्हें अपनी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। मिराज को बोल्ड करने के बाद गेंदबाज हसरंगा जोश में नजर आए लेकिन उनके विकेट गिरने के बाद कैमरामैन जब कैमरे को बांग्लादेश टीम (Bangladesh Team) के ड्रेसिंग रूम की तरफ ले गया तब टीम के बैटिंग कोच जेमी सिडन्स अपना आपा खो बैठे और कैमरे में गाली देते हुए कैद हुए।

हालांकि इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि उन्होंने गाली दी थी या नहीं लेकिन उनकी लिपसिंग को देखकर ऐसा ही लगा रहा है कि उन्होंने हिन्दी में गाली दी है। उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वह अपनी इस वीडियो की वजह से लाइमलाइट में आ गए हैं।

यहां देखें वीडियो –