ban vs sl TR

एशिया कप 2022 का पांचवां मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका (BAN vs SL) के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम ने सात विकेट के नुकसान पर श्रीलंका को 184 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य दिया। जवाब में श्रीलंकाई टीम दिए गए टारगेट को हासिल करने में सफल रही। इस जीत के बाद अब श्रीलंका की टीम टॉप-4 टीमों में शामिल हो गई। वहीं, अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते नजर आए।

BAN vs SL मैच में श्रीलंका की हुई जीत

BAN vs SL

पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 183 रन बनाए। जिसके बाद श्रीलंका टीम को 184 रनों का पहाड़नुमा टारगेट मिला। दिए गए टारगेट का पीछा करने श्रीलंकाई टीम को सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने बेहद ही शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने टीम के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली और खूब रन बटोरे। उन्होंने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान चार चौके और तीन छक्के जड़े।

इन छक्कों और चौकों की मदद से उन्होंने 60 रन की बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने ये स्कोर 162.16 के स्ट्राइक रेट से बनाए। उनकी इस पारी के दम पर ही टीम जीत हासिल करने में कामयाब हुई। श्रीलंका टीम ने 2 विकेर से बांग्लादेश को मात देकर सुपर फोर के लिए क्वालीफाई किया। वहीं मैच खत्म होने के बाद फैंस उनकी इस ताबड़तोड़ पारी की जमकर वाहवाही करते हुए नजर आए।

BAN vs SL: कुसल की ताबड़तोड़ पारी देख फैंस ने की जमकर वाहवाही