BAN vs IND pitch And weather report in 3rd ODI

BAN vs IND: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला 10 दिसंबर शनिवार को ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. मेज़बान बांग्लादेश ने श्रृंखला के शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज़ अपने नाम कर ली है. ऐसे में जहां बांग्ला टाइगर्स आखिरी मैच में भी भारत को मात देकर क्लीनस्वीप करना चाहेंगे तो वहीं भारत वह मैच अपनी इज़्ज़त के लिए जीतना चाहेगी. तो आइये ऐसे में जानते हैं कि इस रोचक मुकाबले में पिच और मौसम का क्या मिजाज रहने वाला है.

BAN vs IND: पिच रिपोर्ट

Zahur Ahmed Chowdhury Stadium- BAN vs IND: 3 odi pitch report

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मैच चटगांव के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां कि अगर पिच की बात करें तो वह गेंदबाज़ों और बल्लेबाज़ों दोनों के लिए मददगार साबित होती है.

इस पिच पर तेज़ गेंदबाज़ों से ज़्यादा स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिलता है. वहीं तेज़ गेंदबाज़ों को मैच के शुरुआती लम्हों में ज़रूर मदद मिलती है. लेकिन अगर कोई बल्लेबाज़ इस पिच पर थोड़ा समय बिताता है तो वह एक बड़ी पारी खेल सकता है.

BAN vs IND: वेदर रिपोर्ट

BAN vs IND: 3rd ODI Weather Report

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच चिटगाँव में खेले जाने वाले सीरीज़ केतीसरे मैच में अगर मौसम की बात करें तो, मैच के दौरान मौसम थोड़ा गरम रहने वाला है. आसमान में हल्का-हल्का बादलों का ढकाव भी देखने को मिल सकता है. लेकिन अधिकतर समय धूप देखने को मिलेगी. वहीं अगर किसी तरह की रुकावट नहीं आई तो मैच भारतीय समयनुसार 11:30 बजे शुरू होगा.

मैच वाले दिन चिटगाँव का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और उच्चतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. जबकि ह्यूमिडिटी 58 प्रतिशत होगी. वहीं 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से तेज़ हवा चलेगी. जबकि वेदर डॉट कॉम की माने तो 1 प्रतिशत बारिश होने के आसार हैं.

यह भी पढ़े: IND vs BAN: चोटिल रोहित शर्मा हुए टेस्ट सीरीज से बाहर, तो इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया भारतीय टीम का नया कप्तान