hardik pandya 3

Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 21वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल खेल अकादमी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीवनदान जैसा है क्योंकि इस मैच में जीत हासिल कर उसकी हालत में सुधार आ सकते हैं। वहीं हैदराबाद के उमरान मलिक ने ऐसे गेंद कराई कि वह सीधा गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हेलमेट पर जा कर लगी।

उमरान मलिक के गेंद लगी Hardik Pandya के हेलमेट पर

hardik pandya 2

टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। टॉस हरके पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम के सलामी बल्लेबाज महज 19 और 7 रन बनाकर ही आउट हो गए। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम ने पहली विकेट के रूप में खोया।

वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ एक हादसा हुआ। दरअसल, उमरान मलिक ने जब 8वें ओवर की पहली गेंद हार्दिक को कराई तो वो सीधा हार्दिक के हेलमेट में जाकर लगी। जिसके बाद उन्हे चेक-अप के लिए डॉक्टर के पास भेजा गया।

Hardik Pandya ने बैक टू बैक चौके जड़ कर लिया रिवेंज

hardik pandya

जब हार्दिक पांड्या चेक-अप करवा कर मैदान पर वापस लौटे तो उनका एक अलग ही रूप फैंस को देखने के लिए मिला। उन्होंने मैदान पर वापिस आते ही उमरान मालिक की पिटाई शुरू कर दी। हार्दिक ने मलिक की गेंदों पर बैक टू बैक चौके जड़े। उम्रण मलिक अपनी इस धुलाई का बदल गुजरात टाइटंस की विकेट चटक कर लिया।

उमरान मलिक ने जब अपने ओवर की आखिरी गेंद मैथ्यू वडे को करवाई तो मलिक ने मैथ्यू को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। जिसके बाद टीम को तीसरा झटका लगा। न्यूज लिखे जाने तक गुजरात टाइटंस का स्कोर 12 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 98 है। फिलहाल हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर क्रीज़ पर मौजूद हैं।

One reply on “VIDEO: उमरान ने हार्दिक के हेलमेट पर मारी गेंद, तो पांड्या ने जडे बैक टू बैक चौके, फिर मलिक ने कुछ इस तरह लिया रिवेंज”

Comments are closed.