Bajrang punia-harbhajan

टोक्यो ओलिंपिक में भारत के लिए शनिवार का दिन बेहद शानदार रहा है. एक तरफ छठा मेडल स्टार रेसलर बजरंग पूनिया (bajrang punia) ने जीता, तो वहीं नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर भारत का तिरंगा ऊंचा कर दिया. इन दोनों को ही क्रिकेट जगत से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने भी रेसलर को शुभकामनाएं देने के लिए एक पोस्ट किया. लेकिन, उन्होंने इसमें बहुत बड़ी मिस्टेक कर दी है. जिसकी उम्मीद उनके फैंस ने उनसे कभी नहीं की होगी.

बधाई देने के चक्कर में भज्जी ने कर दी बड़ी गलती

Bajrang punia

जी हां फ्री स्टाइल कुश्ती के 65 किलोग्राम वर्ग में कजाकिस्तान के रेसलर दौलत नियाजबेकोव को 8-0 से हरा दिया है. इस मामले में भारत ने 2012 लंदन ओलिंपिक के मेडल रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है. लंदन में भारतीय दल ने 6 मेडल जीते थे और अब इसकी संख्या बढ़कर 7 हो गई है. पुनिया के बाद ही नीरज चोपड़ा ने भारत को गोल्ड मेडल दिलाया. अब भारत की इस जीत पर सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है.

photo 2021 08 07 23 02 32

इस बीच भला क्रिकेट जगत कैसे पीछे रह सकता था. कई बड़े दिग्गज क्रिकेटरों ने इस जीत के जश्न को अपने अंदाज में मनाया. तो वहीं हरभजन सिंह ने भी अपने इंस्टास्टोरी पर बजरंग पूनिया (bajrang punia) को बधाई दी. लेकिन, हैरानी तो तब हुई जब उन्होंने तस्वीर बजरंग पूनिया की लगाई और बधाई के कैप्शन में दीपक पूनिया का नाम लिख दिया. इसकी तस्वीर आप खुद इस खबर में देख सकते हैं. जिसमें हरभजन सिंह ने साफ लिखा है, ‘बहुत अच्छा दीपक पूनिया’.

दीपक पूनिया को दे डाली बधाई

deepak ba

 

फिलहाल ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बड़े सेलिब्रिटी से इतनी बड़ी गलती हुई हो. इससे पहले भी कई लोगों ने इस तरह की गलतियां की है. लेकिन, इससे हरभजन सिंह की गलती पर पर्दा नहीं डाला जा सकता है. खासकर ऐसे मामले में जिसमें देश से जुड़ी बात हो. आप खुद उनके इस पोस्ट को देख सकते हैं. उन्होंने कितनी बड़ी मिस्टेक की है.

photo 2021 08 07 23 03 12

बात करें बजरंग पूनिया (bajrang punia) की तो उन्होंने क्वार्टर फाइनल में शानदार शुरुआत की थी. इसके बाद सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद मुकाबले में हार गए. भले ही वो देश के लिए गोल्ड मेडल नहीं ला सके. लेकिन, खाली हाथ भी नहीं लौटे हैं. पूरे देश की दुआएं उनके साथ थी. सभी की दुआएं और उनकी मेहनत रंग लाई. ऐसे में इतने बड़े रेसलर नाम को लेकर गलती करना वाकई हैरानी की बात है.