BAH vs KUW Dream 11 Predictions

BAH vs KUW Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 डिटेल्स:

Oman D20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

BAH vs KUW के बीच पहला मैच 11 अगस्त को Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman, Oman में खेला जाएगा। यह मैच 8:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 प्रीव्यू:

Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 की सीरीज का आगाज BAH और KUW टीमों के बीच मुकाबले से होगा। ओमान पांच मैचों की इस श्रृंखला की मेजबानी करेगा जो कि 11 अगस्त से 17 अगस्त के बीच खेली जाएगी। BAH टीम ने अपना अंतिम मुकाबला ICC  मैन T20  वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए खेला था जिसमें उसने 3 में से 2 मैचों में जीत की थी और एक मैच में हार का सामना करते हुए अंक तालिका में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई थी।

वहीं दूसरी ओर KUW टीम  ने अपना अंतिम मुकाबला ICC  मैन T20 वर्ल्ड कप एशिया ए क्वालीफायर  में खेला था जहां पर उसने 3 में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज कर के तीसरे नंबर पर रही थी। दोनों टीमें इस श्रृंखला के पहले मुकाबले में जीत के साथ आगाज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश की संभावना है। तापमान 35-40 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है बाद में इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को थोड़ी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 128 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BAH:

मुहम्मद यूनिस ,सरफराज अली (c) ,शाहबाज बदर ,जुनैद अजीज, डेविड माथियास, हैदर बट, सिकदर बिल्लाह,साथैया वीरपतिरन, इमरानखान , वसीक अहमद, अली दाऊद/इमरान जावेद 

संभावित एकादश KUW:

रवीजा संदारुवन, उस्मान गनी ,बिलाल ताहिर ,मीट भावसार, मोहम्मद शफीक, शिराज खान, मोहम्मद असलम (c) ,एडसन सिल्वा, सैयद मोनिब ,मुहम्मद काशिफ ,नवाफ अहमद/अदनान इदरीश 

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सरफराज अली: यह BAH टीम के कप्तान हैं यह अपनी टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हैं और बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी अपने हाथ आजमा लेते हैं। ड्रीम टीम में यह उप कप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प है।

रवीजा संदारुवन: यह KUW  टीम के एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज है इन्होंने 22 T20  मुकाबलों में 36.35की औसत से 727 रन बनाए हैं। ड्रीम टीम में इनको कप्तान या उप कप्तान के तौर पर आजमाया जा सकता है।

इमरान अनवर: यह BAH टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज है। इन्होंने 7 T20  मुकाबलों में 15 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम के लिए इनको चुना जा सकता है। 

मोहम्मद असलम: यह KUW टीम के कप्तान है। यह बल्लेबाजी के साथ अच्छी गेंदबाजी भी कर लेते हैं इन्होंने 34 T20 मुकाबला में 438 रन बनाए हैं और 37 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

शिराज खान: यह KUW टीम के प्रमुख गेंदबाज है। यह लेग ब्रेक गूगली गेंदबाजी करते हैं इन्होंने कई मौकों पर अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करके जीत दिलाई है। आज इनसे एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की उम्मीद है। 

इमरान जावेद: यह BAH टीम के एक हरफनमौला ऑलराउंडर है। यह दाहिने हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं। आज की ड्रीम टीम से इन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

अदनान इदरीश: यह KUW टीम सबसे सफलतम ऑलराउंडर है। इन्होंने इससे पहले अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से सभी को प्रभावित किया है। ड्रीम टीम में कप्तान या उपकप्तान के लिए यह लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:अदनान इदरीश,सरफराज अली

उपकप्तान:इमरान जावेद,मोहम्मद असलम

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220811 175311 860

विकेटकीपर:मीट भावसार

बल्लेबाज:सरफराज अली,रवीजा संदारुवन,बिलाल ताहिर

आल राउंडर: इमरान जावेद,अदनान इदरीश,मोहम्मद असलम,साथैया वीरपतिरन

गेंदबाज:शिराज खान,सैयद मोनिब, वसीक अहमद

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220811 175308 646

विकेटकीपर:मीट भावसार

बल्लेबाज: सरफराज अली,रवीजा संदारुवन,बिलाल ताहिर

आल राउंडर: इमरान जावेद,अदनान इदरीश,मोहम्मद असलम

गेंदबाज:,जुनैद अजीज,शिराज खान,वसीक अहमद, इमरानखान

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-3-4-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

BAH vs KUW Kuwait and Bahrain in Oman, 5 T20I Series, 2022 मैच न०1 संभावित विजेता:

KUW के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer