Baby AB Dewald Brevis MI vs PBKS

MI vs PBKS: बेबी एबी (Baby AB) के नाम से मशहूर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी डेवॉल्ड ब्रेविस ने अपनी बल्लेबाजी से मुंबई बनाम पंजाब मुकाबले में खलबली मचा दी है। लीग के 23वें मुकाबले में पुणे के MCA स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने हैं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने मुंबई को 199 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है, जिसका पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज डेवॉल्ड ब्रेविस (Baby AB) ने पंजाब के सबसे बेहतरीन गेंदबाज राहुल चाहर के छक्के छुड़ा दिए हैं।

Baby AB ने राहुल चाहर के ओवर में लूटे 29 रन

Dewald Brevis
Image Courtesy- BCCI

199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज एक अच्छी शुरुआत के बाद एक के बाद एक तीसरे और चौथे ओवर में 2 विकेट गंवा दिए थे, इस मौके पर मुंबई का स्कोर 32-2 हो गया था। ऐसे में मोर्चा संभालते हुए 18 वर्षीय डेवॉल्ड ब्रेविस ने पारी के 9वें ओवर में 29 रन जड़कर पुणे के मैदान का माहौल बन गया।

इस ओवर से पहले अपनी पारी में 8 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 1 रन बनाने वाले डेवॉल्ड ब्रेविस (Baby AB) बड़े शॉट्स लगाने के लिए छटपटा रहे थे। ऐसे में उन्होंने पंजाब किंग्स के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज को अपने निशाने पर लेते हुए पहली गेंद खाली करते हुए दूसरी गेंद पर चौका जड़ा और इसके बाद 4 लगातार सिक्स जड़कर तूफान ला दिया। नीचे दिए गए लिंक से आप इस युवा बल्लेबाजी का आनंद ले सकते हैं।

One reply on “VIDEO: 4,6,6,6,6… एक ही ओवर में Baby AB ने कर दी राहुल चाहर की कुटाई, सीनियर एबी की दिखाई झलक”

Comments are closed.