Babar Azam-advertisement shooting-viral video

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक बाबर आज़म काफी समय से व्हाइट बॉल क्रिकेट में नंबर 1 पर चल रहे हैं. वह लगातार शानदार पारियां खेल रहे हैं और पाकिस्तान को उचाईयों की तरफ ले जाने में कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर अहम भूमिका निभा रहे हैं. मौजूदा समय में बेहतरीन बल्लेबाज़ों की लिस्ट में उनका नाम शुमार है. बाबर इस वक्त अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं.

हालांकि मैदान पर कोई गलती नहीं करने वाले बाबर (Babar Azam) का हाथ एक्टिंग में थोड़ा टाइट है. दरअसल, इस खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह एक्टिंग करते हुए बिलकुल भी कम्फर्टेबल नहीं लग रहे हैं.

Babar Azam की एक्टिंग करते हुए वायरल हुई वीडियो

आपको बता दें कि कप्तान बाबर आज़म के विज्ञापन की शूट की एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बाबर शूटिंग के दौरान अपनी वेस्टकोट की जेब से कुछ निकालते हुए डायलॉग बोलने जा रहे होते हैं. लेकिन, वो अपनी लाइंस यानी डायलॉग ही भूल जाते हैं.

वहीं अगले शॉट में बाबर बैकग्राउंड म्यूजिक में चल रहा “मेरा जूता है जापानी” गाने पर विज्ञापन शूट करते हुए दिखाई दिए. बाबर इस विज्ञापन के लिए पिंक कलर का कुर्ता पहने हुए थे जिसके ऊपर उन्होंने ब्राउनिश-क्रीम कलर की वेस्टकोट पहन रखी थी. वहीं इन कलर के कॉन्ट्रास्ट में उन्होंने नीचे सफेद पजामा पहना हुआ था.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जमकर बोलता है बाबर का बल्ला

Babar Azam

इस वक्त बाबर आज़म (Babar Azam) को विश्व का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ कहना गलत नहीं होगा. बाबर का बल्ला तीनों फॉर्मेट में जमकर गरज रहा है. वह एक के बाद एक अपनी टीम के लिए गज़ब की पारियां खेल रहे हैं. एक समय जैसे विराट कोहली भारत के लिए थे, हर मैच में स्कोर करके टीम को मैच जितवाते थे, वैसा ही कुछ रोल इस समय बाबर पाकिस्तान के लिए निभा रहे हैं.

अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बाबर के आंकड़ों की बात करें तो इन्होंने पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए 40 टेस्ट, 89 वनडे और 74 T20I मुकाबले खेले हैं. जिसमें बाबर आज़म ने क्रमश: 2851, 4442 और 2686 रन बनाए हैं. वहीं टेस्ट में 21 अर्धशतक-6 शतक, वनडे में 19 अर्धशतक-17 शतक और T20 में 26 अर्धशतक और 1 शतक बाबर आज़म ने जड़े हैं.