SL vs pak test 2022
Babar Azam With Players

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. वह अपनी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं. बाबर अपने नेतृत्व में पाक टीम को आगे ले जाने में शानदार भूमिका निभा रहे हैं. इन दिनों पाकिस्तान की टीम श्रीलंका दौरे पर है, जहां उसे दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इस सीरीज से पहले पाक खिलाड़ी मौज-मस्ती करते हुए नजर आए. कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसपर साथी खिलाड़ी शादाब खान ने फिरकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Babar Azam के फोटो पर शादाब खान ने लिए मजे

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने खिलाड़ियों के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बाबर के साथ पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) भी नजर आ रहे हैं. बाबर आजम ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘लड़कों के साथ!’ उनकी इस फोटो पर साथी खिलाड़ी शादाब खान ने मजे लेने शुरू कर दिए.

शादाब खान ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि  ‘मुझे ऐसे क्यों देख रहे हैं सब?’ पाकिस्तानी स्पिनर ने यह सवाल फोटो में दिख रहे बाबर आजम, सरफराज अहमद, शान मसूद, फवाद आलम और अजहर अली से किया है. फवाद आलम ने उनके इस सवाल का मजाकिया अंदाज में जबाव देते हुए लिखा ‘प्यार की नजर है ब्रो टेंशन ना लो.’ इसके साथ ही उन्होंने हंसने की एमोजी लगाई है.

श्रीलंका दौरे पर है पाकिस्तान की टीम

PAK vs SL 2022
PAK vs SL test seriesPAK vs SL test series

पाकिस्तान टीम, श्रीलंका के दौरे पर है, जहां उसे दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इससे पहले श्रीलंका ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली थी. जो 1-1 से बाराबर पर रही. ऐसे में एक बार फिर लंका, पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है. बता दें, सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी और 24-28 जुलाई को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा.

16 से 20 जुलाई: पहला टेस्ट – गाले इंटरनेशनल स्टेडियम, गाले

24 से 28 जुलाई: दूसरा टेस्ट – आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो