IND vs PAK-Babar Azam-Rizwan
IND vs PAK-Babar Azam-Rizwan

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेला गया ICC T20 World Cup 2021 का पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. बाबर आजम (Babar Azam) और रिजवान (Mohammad Rizwan) की बेहतरीन पारी के दम पर पाकिस्तान टीम जीतने में कामयाब रही. वहीं भारतीय गेंदबाजों में वो धार कहीं गायब दिखी जिसके दम पर मैच जीता जा सकता था. इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान बाबर आजम ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया. ऐसे में बल्लेबाजी करने उतरी बेहद खराब शुरूआत के साथ टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसका पीछा करने उतरी बेहतरीन शुरूआत के साथ पाकिस्तान टीम ने इस मैच को 10 से विकेट जीत लिया है.

इन दो बल्लेबाजों ने जीता पाकिस्तान फैंस का दिल

Babar Azam-Rizwan on social media

भारत की ओर से 152 रन के मिले स्कोर का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम को सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ शुरूआत दिलाई. पाकिस्तान टीम के कप्तान और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत टीम जीतने में भी कामयाब रही. आज पूरी तरह से मुकाबला पाकिस्तान के पक्ष में रहा.

सोशल मीडिया पर बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान छाए हुए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरह से अपनी टीम के लिए 152 रन की साझेदारी करते हुए 10 विकेट से पाकिस्तान को जीत दिलाई है उससे पाकिस्तान के फैंस बेहद खुश हैं. बाबर ने जहां 68 रन की तो वहीं रिजवान ने नाबाद 79 रन की पारी खेलते हुए टीम जीत दिलाई. दोनों ही खिलाड़ी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

सोशल मीडिया पर Babar Azam और Rizwan को लेकर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

 

https://twitter.com/zainabmunir03/status/1452330442779136009?s=20