Babar Azam PSL

बाबर आजम (Babar Azam) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के लिए कप्तानी करते हैं. जिसमें वो पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रहे हैं. इस पूरे टूर्नामेंट में उनकी टीम ने अभी तक शर्मनाक प्रदर्शन किया है. बाबर आजम (Babar Azam) कराची किंग्स ने लीग के अभी पांच मैच खेल हैं. जिसमें टीम को पांचों मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है.

अंक तालिका में सबसे नीचे Babar Azam की टीम

Babar-Azam

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL2022) खेला जा रहा है. जिसमें बाबर आजम (Babar Azam) की टीम कराची किंग्स  ( karachi kings) और  इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के बीच मुकाबला हुआ. कराची किंग्स की टीम को 42 रन से हार का सामना करना पड़ा.

कराची किंग्स टीम के लिए सबसे बड़ी दुख की बात ये है कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. अगर एक और हार से उसके लिए लीग में दरवाजे बंद हो जाएंगे. ऐसे में बाबर आजम लीग में बने रहने के लिए एक मैच जीत कर टीम का खाता खोलना चाएंगे. वही पॉइंट टेबल पर राची किंग्स के आकड़ों पर नजर डाली जाए तो टीम का कोई अंक नहीं है. पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है जबकि मुल्तान सुल्तान 10 अंकों के साथ टॉप पर बरकरार है.

मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मारी बाजी

Shadab-Khan

इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस टीम ने 6 विकेट पर 177 रन का लक्ष्य बाबर आजम की टीम कराची किंग्स के सामने रखा. जिसके जबाव में कराची किंग्स 135 रन ही बना सकी.

इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान सादाब खान (Shadab khan) ने बल्लेबाजी के साथ बॉलिंग में शानदार प्रदर्शन करते हुए 4ऑवरों में 15 रन देकर 4 विकेट झटके. बाबर खान महज 10 गेंदों में 8 रन बनाकर मोहम्मद वसीम का शिकार हो गए. राची किंग्स की तरफ से सबसे ज्यादा 25 रन विकटकीपर फरहान ने बनाए.