PAK vs ENG - Babar Azam Century

PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच के तीसरे दिन शतक जड़कर पारी में जान फूंकी है। टी20 विश्वकप 2022 के बाद मैदान पर उतरे बाबर से खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में बड़ी पारी की उम्मीद थी। उन्होंने भी खास मौके पर शतक जड़कर अपनी काबिलियत साबित की है। लेकिन उनके द्वारा बनाए स्कोर की वजह से भारत और पाकिस्तान के फैंस आपस में सोशल मीडिया पर भिड़ गए हैं।

Babar Azam ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा सैंकड़ा

Babar Azam recorded his eighth Test hundred, Pakistan vs England, 1st Test, Rawalpindi, 3rd day, December 3, 2022

दरअसल, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट मैच एक रोमांचक मोड़ पर खड़ा हो चुका है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 657 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया तो वहीं पाकिस्तान ने इसका जवाब देते हुए तीसरे दिन के अंत तक 7 विकेट के नुकसान पर 499 रन बना डाले। जिसमें सबसे अहम योगदान कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का रहा, उन्होंने 136 रनों की लाजवाब पारी खेली। इस बीच उनके द्वारा हासिल किए गए इस आंकड़े के बाद सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान फैंस एक दूसरे से भिड़ पड़े।

पाकिस्तानी फैंस का कहना है कि बाबर आजम (Babar Azam) ने 100 रन के साथ 36 अतिरिक्त रन टीम इंडिया के एडिलेड में 36 ऑल आउट होने की याद में बनाए हैं। बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2020-21 के पहले ही मैच में भारतीय टीम शर्मनाक तरीके से सिर्फ 36 रन पर सिमट गई थी। अब इस वाक्य को लेकर भारत-पाकिस्तान फैंस के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। आप भी फैंस के रिएक्शन नीचे देख सकते हैं।

Babar Azam के शतक के बाद भिड़े भारत-पाक फैंस

यह भी पढ़ें – Babar Azam के खूंटा गाड़ शतक ने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, तीसरे दिन पाक बल्लेबाजों ने इंग्लैंड की धज्जियां उड़ाकर 500 के पार पहुंचाया स्कोर

 

 

One reply on ““ये 36 रन भारत को श्रद्धांजलि है”, Babar Azam ने शतक के अलावा बनाए 36 रन, तो पाकिस्तानी फैंस ने उड़ाई टीम इंडिया की खिल्ली, किया जमकर ट्रोल”

Comments are closed.