babar Azam-India

भारत में कोरोना अब जानलेवा बन चुका है. हर दिन हजारों लोगों को यह संक्रमण निगल रहा है. पूरे देशभर में चारों तरफ इस संक्रमण के चलते तबाही मची हुई है. इस महामारी के बीच आईपीएल 2021 लगातार जारी है. क्रिकेटर्स में भी इस वायरस का डर देखा जा रहा है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भारत के हालातों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

भारत के लिए दुयाओं का दौर जारी, क्रिकेटर्स भी दे रहे खास संदेश

babar Azam

देशभर में हर दिन स्थिति सुधरने के बजाय और ज्यादा बिगड़ती जा रही है. चारों तरफ सन्नाटा छाया हुआ है. अस्पतालों में लाखों जिंदगियां इस महामारी से जंग लड़ रही हैं. ऑक्सीजन की किल्लत अब लोगों को मौत के मुंह में खींच रही है. हालांकि भारत की मदद के लिए कुछ देश आगे आए हैं. तो वहीं क्रिकेट जगत से भी कई लोग इन हालातों पर चिंता जता चुके हैं.

इस बीच अब भारत में अच्छे हालात होने के लिए पाकिस्तान में भी लागतार दुआएं की जा रही हैं. पाकिस्तान के नेता से लेकर अब क्रिकेटर्स भी देश के लिए लगातार प्रार्थना करने में लगे हैं. ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए लोगों के बीच भारत के लिए खास संदेश जारी किया है.

एकजुटता दिखाने का समय- बाबर

WhatsApp Image 2021 04 27 at 6.59.56 AM
PC : PCB

बाबर आजम (Babar Azam) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि,

‘इस मुश्किल भरे समय में भारत के लिए प्रार्थना करते हैं. यह एकजुटता दिखाने और एक साथ प्रार्थना करने का समय है. मैं सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि SOP का सख्ती से पालन करें. यह हमारी सुरक्षा के लिए है. हम एकजुट होकर ऐसा कर सकते हैं.’

कप्तान बाबर से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस संकट भरी घड़ी में भारत के साथ खड़े होने की बात करते हुए पूरे देश के लिए दुआ की थी. उन्होंने उम्‍मीद जताई है कि जल्‍द ही यहां के हालात ठीक हो जाएंगे. शोएब अख्तर ने अपने जारी किए गए ट्वीट में लिखा था कि,

‘भारत के लोगों के साथ मेरी प्रार्थना. मुझे उम्‍मीद है कि चीजें जल्‍द ही नियंत्रित हो जाएंगी. उनकी सरकार संकट को बेहतर तरीके से संभालने में सक्षम है. हम सब इसमें एक साथ हैं’.

पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 38 लाख रूपये

WhatsApp Image 2021 04 26 at 1.00.24 PM 1

इस महामारी के दौर में लगातार परिस्थितियां खराब हो रही हैं. ऐसे में बाबर आजम (Babar Azam) समेत कई क्रिकेटर्स भी भारत के लिए दुआ कर रहे हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और केकेआर टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat cummins) ने ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए पीएम केयर्स फंड में 38 लाख रूपये की राशि डोनेट की थी. तो वहीं सोमवार को खेले गए मुकाबले के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन भी भारत के लिए प्रार्थना करते नजर आए थे.