Babar Azam Fun with media Video

Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अपनी स्टाइलिश बैटिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं। अपनी बल्लेबाजी के चलते अब बाबर को फैब-4 का भी हिस्सा माना जाता है। साथ ही टी20 विश्वकप 2021 के बाद उनकी कप्तानी की सराहना भी खूब होने लगी है। इसी बीच आज हम आपके लिए हमेशा मैदान में संजीदा अंदाज में नजर आने वाले बाबर आजम (Babar Azam) का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जहां उन्हें मीडिया के साथ हंसी मजाक करते हुए देखा गया है।

Babar Azam को नहीं है ऑस्ट्रेलिया से हारने का गम

Babar Azam

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा खत्म हुआ है, जहां ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को वनडे सीरीज के अलावा टेस्ट और टी20 सीरीज में मात दी है। लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हार से मायूस नहीं हुए हैं। क्योंकि क्रिकेट से ब्रेक लेकर बाबर आजम (Babar Azam) को उनकी टीम के साथी खिलाड़ी शादाब खान के साथ एक इवेंट के दौरान देखा गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बाबर आजम (Babar Azam) और शादाब खान के आसपास मीडिया का जमावड़ा दिख रहा है। जिसको देखकर बाबर ने मजेदार तरीके से कहा,

“सलाम वालिकुम, अच्छा तो ये फौजें आई हुई हैं। पहुंच गई थी खबर सब को, क्रिकेट का सवाल कोई ना करे, मैं बता दूं सभी को।’

Babar Azam की वनडे रैंकिंग में नई उपलब्धि

babar azam hundred
इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 3-3 मैचों की वनडे-टेस्ट सीरीज और 1 टी20 इंटरनेशनल खेला गया था। जिसमें से टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से अपने नाम किया था। वहीं वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने मेहमान टीम को 2-1 से मात दी थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने इकलौता टी20 जीता था।

इस पूरे दौरे के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) भी शानदार लय में नजर आए थे। वनडे सीरीज के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म के 891 रेटिंग प्वॉइंट्स हो गए हैं और अगर ऑल टाइम वनडे बैटिंग रैंकिंग्स की बात करें तो वो अब टॉप-15 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं