308194 4383789 updates

टीम इंडिया के लिए जिस तरह से कप्तान विराट कोहली को अच्छे प्रदर्शन करते हुए देखना अहम होता है. वैसे ही पकिस्तान टीम के लिए धाकड़ खिलाड़ी बाबर आजम भी उसी रेस का हिस्सा है. वहीं उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहा जाता है. लेकिन ऐसे में एक महिला ने बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिससे बाबर आजम खुद हैरान नजर आ रहे हैं.

बाबर आजम पर यौन शोषण पर बड़ा आरोप

Babar Azam : Exploited me for 10 years, gave false promises of marriage: Woman accuses Babar Azam of sexually abusing her | Cricket News

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वो धाकड़ बल्लेबाज जिसने अपनी टीम के लिए अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं उन्हें अपनी टीम के लिए कई बड़े मैचों में अहम पारियां भी खेलते हुए देखा गया है. जिसमें उनको एक अलग अंदाज में बल्लेबाजी की हैं.

लेकिन अब वो एक नए आरोप की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जिसमें कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने 10 साल तक यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया है. इसके साथ ही महिला का कहना कि उन्होंने उनसे शादी का झूठा वादा किया था.

इस महिला ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की और इस प्रतिभाशाली क्रिकेटर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए. इस महिला ने यह भी कहा कि मुश्किल वक्त में उन्होंने बाबर आजम की आर्थिक तौर पर भी मदद की थी, जो एक दम सत्य है.

जान से मारने की भी दी थी धमकी

Pakistani Woman Sensationally Accuses Babar Azam Of Sexually And Financially Abusing Her

इस महिला ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि वह और बाबर आजम स्कूल के दोस्त हैं और क्रिकेटर ने 2010 में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. महिला ने यह भी कहा कि 26 साल के इस क्रिकेटर ने पुलिस में जाने से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी.

इस महिला के आरोपों पर अब तक बाबर आजम का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन जल्द ही वह इस मुद्दे पर अपनी राय दे सकते हैं. साथ ही इस बात को सबके सामने रख सकते हैं कि इस बात में कितन सच है और कितना नहीं.

अब तक पाकिस्तान के लिए किया शानदार प्रदर्शन

In Babar Azam, Pakistan have a player of sheer class: Graeme Smith | Cricket News - Times of India

पाकिस्तान टीम के बाबर आजम ने अपनी टीम पाकिस्तान के लिए अभी तक कुल 77 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 55.94 की औसत से 3580 रन बनाये हुए हैं. इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 87.87 का रहा है. वहीं उन्होंने इस दौरान 12 शतक और 16 अर्धशतक अब तक बना लिए हैं. टी20 क्रिकेट में भी बाबर आजम ने 44 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 50.94 की औसत से 1681 रन बनाए हुए हैं.