टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कुछ दिनों बाद इंग्लैड के काउंटी का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन अब नेक इंजरी की वजह से वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगे. जी हां खबर है कि पाकिस्तान के अजहर अली कोहली की जगह सुर्रे क्रिकेट में शामिल होंगे और देखना होगा की कितनी जल्दी कोहली इसमें फिट हो पाते हैं.

आपको बता दें कि, जून में होने वाली सुर्रे काउंटी में कोहली हिस्सा बने थे लेकिन अब वह इंजरी से झुझ रहे हैं और इसकी वजह से उनकी जगह टीम में अजहर को दी जा सकती है. आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

Azhar ali might replace Virat kohli in surrey county
Cricketcountry

इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट में टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली को भी एक अहम मैच में जगह मिली थी. यह मुकाबला था सुर्रे का जिसमे अब कोहली चोटिल होने की वजह से शामिल नहीं हो पाएंगे. टाइम नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली के इंजर्ड होने के बाद अब उनकी जगह पाकिस्तान के अजहर अली शामिल होंगे. साथ ही खबर यह भी है कि, अजहर के साथ एक और खिलाड़ी इसमें शामिल होने की लाइन में है. आपको बता दें कि, विराट कोहली की नेक में इंजरी हुई है जिसकी वजह से वह काउंटी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

Azhar ali might replace Virat kohli in surrey county
Indian express

हालांकि वह कुछ दिनों बाद रिकवर होकर अगले मैचों में हिस्सा लेंगे, लेकिन अभी यह तय नहीं है कि, वह कब तक ठीक हो जायेंगे और काउंटी में धमाल मचाते नजर आयेंगे. तो वहीं अब उनकी जगह टीम में अजहर अली को जगह दी गई है जो सुर्रे में होने वाले मुकाबले का हिस्सा बनेंगे. गौरतलब है कि, कोहली लिस्ट-ऐ और फर्स्ट क्लास के तीन-तीन गेम खेलने वाले थे लेकिन अब उनको इंजरी हो गई है जिसको कवर होने में समय लगेगा.

ऐसे में देखना होगा की अब विराट कोहली कितनी जल्दी सही होते हैं और मैदान में धमाल मचाते दिखेंगे. साथ ही ऐसी भी खबर है कि, वह आयरलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले लिमिटेड ओवर फ़ॉर्मेट में भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *