Ayush Badoni celebration virat kohli style video
Ayush Badoni celebration virat kohli style video

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) आईपीएल 2022 में अपनी प्रतिभा से अभी तक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं. शुरूआती 4 मुकाबलों में उन्होंने अपनी हिटिंग बल्लेबाजी के अंदाज से हर किसी को प्रभावित कर दिया है. जिस अंदाज में वो क्रीज पर आकर खेल को खत्म कर रहे हैं वो वाकई काबिल ए तारीफ है. 15वें मैच में खेल फिनिश करने के बाद आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने विराट कोहली और धोनी की झलक दिखाई. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जीत के बाद बडोनी ने दिखाया कोहली का अवतार

Ayush Badoni celebration virat kohli style Against DC

दरअसल दबाव की परिस्थिति में भी यह युवा बल्लेबाज निखकर सामने आ रहा है. साथ ही अपनी काबिलियत का हर मैच में मुजायरा पेश कर रहा है. गुरुवार (7 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में एमएस धोनी की तरह उन्होंने छक्का जड़ते हुए टीम को आसान जीत दिलाई. इसके बाद जब खेल खत्म हुआ तो उन्होंने विराट कोहली की तरह सेलिब्रेशन भी किया. इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखते हुए लगा सकते हैं.

22 साल के आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने विजयी छक्का जड़ने के बाद एकदम कोहली के अंदाज में अपनी जर्सी के पीछे लिखे अपने नाम और जर्सी नंबर की तरफ इशारा किया और एनिमेटेड फिस्ट पंप किया. उन्होंने कोई ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेली. लेकिन, अंत में जीत के लिए जितने रनों की दरकार थी उन्होंने उसे आसानी से बना लिया. उनका यही अंदाज फैंस को बार-बार खुश कर रहा है. अब तक 4 पारियों में आयुष 2 बार नाबाद रहे हैं और दोनों बार टीम के मैच विनिंग पारी भी खेली है.

Ayush Badoni कड़ी मेहनत करे और संयम बरते- केएल

 Ayush Badoni

आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 डेब्यू करते हुए शानदार अर्धशतक जड़ा था और 41 गेंदों में 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उनकी पहली पारी देखने के बाद ही क्रिकेट एक्सपर्ट्स से लेकर दिग्गज उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ने लगे थे. अभी तक उन्होंने एक भी मैच में अपनी इनिंग से किसी को भी निराश नहीं किया है. पहले मैच में जब वो बल्लेबाजी के लिए आए थे तब लखनऊ 29 रन पर 4 विकेट गंवा चुकी थी और मुश्किल परिस्थिति से जूझ रही थी.

लेकिन, आयुष ने आते ही इस दबाव को रिलीज कर दिया. अब दिल्ली के खिलाफ उन्होंने विनिंग शॉट खेलकर टीम के कप्तान केएल राहुल का भी दिल जीत लिया है. उन्होंने इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की और कड़ी मेहनत करने साथ ही विनम्र बने रहने के लिए कहा है. मैच के बाद केएल ने कहा,

“वह (बदोनी) जब भी बल्लेबाजी करने उतरे हैं, उन्होंने दबाव की परिस्थितियों में सयंम दिखाया है. उसके लिए बहुत अच्छी सीख, अहम है कि वह कड़ी मेहनत करे और विनम्र बना रहे.”

10 replies on “VIDEO: Ayush Badoni ने दिखाई धोनी की झलकी, मैच खत्म होने के बाद कोहली के अंदाज में मनाया जीत का जश्न”

Comments are closed.