अक्षर पटेल

शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारत तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेगा इस बीच विराट कोहली और अक्षर पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों नेट पर प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पहले टेस्ट मैच में इंजर्ड होने की वजह से टीम से बाहर कर दिए गए थे. उनकी जगह टीम में शाहबाज नदीम कप्तान ने जगह दी थी.

नेट्स प्रैक्टिस करते नजर आए अक्षर पटेल

अक्षर पटेल

हालांकि नदीम को पहले टेस्ट में देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था, और लोग कप्तान कोहली की जमकर आलोचना भी कर रहे थे. क्योंकि अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद लोगों ने कुलदीप यादव को टीम में शामिल होने को लेकर उम्मीदें जताई थी. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं था और नदीम महंगे भी साबित हुए थे.

फिलहाल भारतीय कैंप के साथ प्रैक्टिस सेशन में अक्षर को देख फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. क्योंकि पहला मैच हारकर टीम इंडिया सीरीज में तो 1-0 से पीछे हो ही गई है, साथ टेस्ट चैंपियनशिप की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है. ऐसे में यदि टीम को फाइनल में पहुंचना है तो किसी भी हार में विराट कोहली को दूसरा टेस्ट मैच जीतना होगा.

प्रैक्टिस सेशन में कप्तान कोहली के साथ दिखे अक्षर पटेल

अक्षर पटेल-नेट

13 फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच इंग्लैंड के साथ खेला जाएगा. इससे पहले ही अक्षर ने प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. आईपीएल में पटेल दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. यदि दूसरे टेस्ट में वो खेलते हैं तो यह उनका पहला डेब्यू टेस्ट मुकाबला होगा. जिसका इंतजार खिलाड़ी को भी है.

पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली पसंद होने के बाद भी वो मैच नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब फिट होते ही पहली बार अक्षर पटेल प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं.

अक्षर पटेल को देख फैंस ने कुलदीप को लेकर लगाए ये कयास

अक्षर पटेल

अक्षर को नेट्स पर गेंदबाजी करते देख अब फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि दूसरे टेस्ट में नदीम की जगह बड़ा बदलाव वही होंगे, और टीम की प्लेइंग 11 में उन्हें शामिल किया जाएगा. फिलहाल ऐसा होता है, तो जाहिर सी बात है कि, कुलदीप यादव फिर से बेंच पर ही बैठे हुए दिखाई देंगे. पहले मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड खिलाफ 227 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

फिलहाल अक्षर पटेल की आई नेट प्रैक्टिस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, और अपने सवाल भी पूछ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दोबारा कुलदीप यादव को टीम की प्लेइंग 11 में नजरअंदाज किया जा रहा है. इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि, इन्होंने पहला टेस्ट मिस किया था, लेकिन अब लौट रहे हैं.