अक्षर पटेल

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल और अश्विन का जलवा शुरूआत से ही बरकरार रहा. दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए, रोहित शर्मा के 161 रन के दम पर टीम इंडिया ने 10 विकेट के नुकसान पर 329 रन बनाए, जिसका पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम 172 रन पर ऑलआउट हो गई थी. इसके बाद दूसरी पारी में आर अश्विन की शतकीय पारी के दम पर टीम इंडिया ने 286 रन बनाते हुए विरोधी टीम को 482 रन का लंबा लक्ष्य दिया, जिसे 317 रन से विरोधी टीम हार गई है.

अक्षर पटेल और अश्विन बटोर रहे चर्चा, तो बेन स्टोक्स हुए ट्रोल

अक्षर पटेल

482 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को खेल के चौथे दिन 164 पर ही भारतीय टीम के गेंदबाजों ने पवेलियन भेज दिया है. अश्विन ने इस पारी में कुल 3 विकेट झटके तो डेब्यू मैच में अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेकर बड़ा कारनामा कर दिया. जबकि कुलदीप ने 2 विकेट लिए हैं. फिलहाल बेन स्टोक्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. क्योंकि 10वीं बार ऐसा हुआ है कि, वो लागातार अश्विन का शिकार हुए हैं. इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

चर्चा बटोर रहे हैं भारतीय खिलाड़ी

अक्षर पटेल-अश्विन

हालांकि सोशल मीडिया पर अश्विन और अक्षर पटेल जमकर चर्चा बटोर रहे हैं. दोनों ने  दूसरी पारी में भी जो अपनी फिरकी में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को फंसाया है, वो वाकई कमाल की गेंदबाजी थी.

सोशल मीडिया पर अश्विन और अक्षर पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया, ट्रोल हुए बेन स्टोक्स

https://twitter.com/ICC/status/1361574380044652546?s=20