Avesh Khan

IND vs PAK: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम रविवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के साथ भिड़ने के लिए तैयार है। कल यानि 3 सितंबर को एशिया कप 2022 में दूसरी बार चिर-प्रतिद्वंदी मुल्कों की टीमों का आमना-सामना होने वाला है। लेकिन इससे पहले भारतीय खेमे की ओर से बड़ी खबर आ रही है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

भारत-पाक मुकाबले से बाहर हो सकते हैं Avesh Khan

Avesh Khan - IND vs PAK

चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे एशिया कप के सुपर -4 चरण में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए मैदान में उतरेंगे। एशिया कप 2022 में दूसरी बार दोनों टीमें एक बार फिर से भिड़ेंगी। ग्रुप चरण में पहले पाकिस्तान को हराने के बाद, रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया एक बार पाकिस्तान को पछाड़ने के इरादे से उतरने वाली है। मुकाबले से पहले पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस वार्ता के जरिए आवेश खान (Avesh Khan) की सेहत को लेकर अपडेट दी है, जिसके अनुसार उनका पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुमकिन नहीं हो सकता है। राहुल ने कहा,

“अवेश (Avesh Khan) अभी थोड़ा अस्वस्थ महसूस कर रहे है, बस मौसम के कारण थोड़ा सा बुखार है। फिलहाल वे डाक्टर की निगरानी में है जो उसका प्रबंधन कर रहा है। वह आज अभ्यास में नहीं थे। उम्मीद है कि कल खेलें, यह बहुत गंभीर नहीं है कम से कम टूर्नामेंट के शेष भाग में जरूर हिस्सा लेंगे।”

4 सितंबर को होगी भारत-पाक की भिड़ंत

Babar Azam - Rohit Sharma - IND vs PAK Asia Cup 2022

इसके साथ ही आपको बता दें कि एशिया कप 2022 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) क्रिकेट टीमों के बीच महासंग्राम देखने को मिलने वाला है। कल यानि रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दो पड़ोसी मुल्क एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरने वाले हैं। भारत और पाकिस्तान ग्रुप-ए से क्वालिफ़ाई करने के बाद सुपर-4 में आई है।

वहीं एशिया कप के इस साल के प्रारूप के अनुसार हर एक टीम को सुपर-4 में अपने ग्रुप की टीम और दूसरे ग्रुप की टीम के साथ एक-एक मुकाबला खेलना होगा। लिहाजा 7 दिनों के भीतर ही क्रिकेट फैंस को भारत-पाकिस्तान की टक्कर देखने को मिलने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में आवेश खान (Avesh Khan) खेलते हुए नजर आते या नहीं।