These 3 players can replace Avesh Khan, who is struggling with poor form, in the Asia Cup 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Avesh Khan:भारतीय टीम ने अभी तक एशिया कप 2022 में अपने दोनों मैच जीतकर शानदार प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ अपने ग्रुप मैच जीत कर भारत की टीम सुपर 4 में जगह बना चुकी है. भारत की इस जीत में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है.

पाकिस्तान को ऑलआउट करने के साथ हांगकांग को भी बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया. लेकिन बुमराह के चोटिल होने की वजह से टीम में शामिल किये गये आवेश खान (Avesh Khan) का प्रदर्शन उतना बेहतर नहीं रहा जितनी उम्मीद की जा रही थी. ऐसे में उनकी जगह पर अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं. इस रिपोर्ट के जरिए जानते हैं तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो भारत के अगले मैच में आवेश खान की जगह ले सकते हैं.

1. आर. अश्विन

Ashwin

अश्विन भारत के काफी अनुभवी और शानदार गेंदबाज़ हैं और टीम उन्हें आवेश (Avesh Khan) की जगह शामिल कर सकती है. वो स्पिन के लिए मददगार पिचों पर टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं इसके साथ उनके पास दुबई और शारजाह में क्रिकेट खेलने का भी काफी अनुभव है. इसके साथ वो जरूत पड़ने पर टीम को लोअर आर्डर में बल्लेबाज़ी करते हुए कुछ रन भी बना सकते हैं.

लम्बे समय बाद टीम इंडिया में अपनी वापसी कर रहे अश्विन ने भारत के लिए अभी तक 54 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम पर 64 विकेट दर्ज है. अश्विन की खासियत उनकी किफायती गेंदबाज़ी है क्योंकि इस दौरान उनकी इकॉनमी 7 से भी कम ही है जो टी20 में अच्छी कही जा सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse