2018 3image 16 26 341689174johnsonfinal ll

अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाने वाले आस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज मिशेल जॉनसन चोटिल हो गए है. जिसमें उनके सिर में गंभीर चोट आई है. हालांकि अच्छी बात यह कि फिलहाल वे खतरे से बाहर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉनसन को यह चोट जिम में वर्कआउट के दौरान लगी, जिससे उनके सिर के बीचों-बीच गहरा कट लग गया है और उन्हें 16 टांके लगे हैं.

इस बात की जानकारी मिशेल जॉनसन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो डाल कर दी. उन्होंने अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि अगर आप खून और कट नहीं देखे सकते तो इन तस्वीरों को न देखें. यह मेरा द्वारा किया गया सबसे बढिय़ा प्रयास नहीं था. मैं ठीक हूं.
16 24 594001324johnson 2 ll

प्राथमिक उपचार के बाद मिशेल जॉनसन अभी रेस्ट पर है. वो पूरी तरह से ठीक है और जल्द ही वह स्वस्थ्य हो जाएंगें. सिर में लगी चोट की इस फोटो को देख फैंस दुखी हैं और जल्द ही उन्हें स्वस्थ होने की शुभेच्छा दे रहे हैं.

16 25 204130630johnson 1 ll
दरअसल, 36 साल के मिशेल जॉनसन जिम में पसीना बहा रहे थे. इसी दौरान चिनअप बार से प्रैक्टिस करते वक्त वह हादसे का शिकार हो गए. बार सीधा उनके सिर पर लगे जिससे सिर के बीचों-बीच गहरा कट आ गया. मिशेल ने ट्रीटमेंट से पहले और बाद में की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली हैं. इसमें उन्होंने लिखा है- मेरे लिए बहुत मुश्किल है इसे सही तरीके से बताने में. मुझे अभी तक नहीं पता कि यह कैसे हो गया.

बता दें, इस आईपीएल यह कंगारू तेज़ गेंदबाज कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलेगा. केकेआर ने जॉनसन को उनके बेस प्राइज 2 कोरड़ रुपए में खरीदा है. ऐसे में केकेआर की टीम चाहेगी की जॉनसन जल्दी से ठीक होकर मैदान पर वापसी करे. आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. जॉनसन पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *