david waner

Australia vs West Indies के बीच T20 World Cup 2021 का 38वां मुकाबला अबु धाबी के मैदान पर खेला गया। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विंडीज ने 158 रनों का लक्ष्य खड़ा किया, जिसे Australia ने हासिल कर लिया और 9 विकेट से शानदार जीत अपने नाम कर ली। इस जीत में सलामी बल्लेबाज David Waner का अहम योगदान रहा, क्योंकि उन्होंने ताबड़तोड़ 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को फिनिश लाइन तक पहुंचाया।

David Waner ने खेली मैच जिताऊ पारी

david warner Australia vs Sri Lanka-T20 2021

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के आखिरी मैच को जीतना बेहद जरुरी था। जहां, टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने गेंदबाजी चुनी और बल्ले के साथ पहले उतरी विंडीज टीम। वेस्टइंडीज की टीम 158 रनों का लक्ष्य खड़ा कर सकी, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर ही हासिल कर लिया और 8 विकेट से बड़ी जीत अपने नाम की।

इस जीत में David Waner का अहम योगदान रहा, क्योंकि उन्होंने मिचेल मार्श के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी की और आखिर तक क्रीज पर डटे रहे। मैच में David Waner ने 56 गेंदों पर 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें उन्होंने 9 चौके व 4 छक्के जड़े। इस मैच जिताऊ पारी के बाद सोशल मीडिया पर वॉर्नर की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं यूजर्स आईपीएल फ्रेंचाइजी SRH का मजाक उड़ा रहे हैं, जिनके साथ लगभग वॉर्नर का रिश्ता अब खत्म हो चुका है।

David Waner की पारी के बाद SRH हो रही ट्रोल