australia
australia

T20 World Cup 2021 में Australia vs South Africa (AUS vs RSA) के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच के साथ ही टॉप-12 चरण की शुरुआत हो गई है। मैच की शुरुआत आरोन फिंच के टॉस जीतकर फील्डिंग के फैसले के साथ हुई। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने अबु धाबी के मैदान पर 119 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में Australia की टीम ने सफलतापूर्व लक्ष्य का पीछा किया

Australia ने 5 विकेट से जीता मैच

AUS vs RSA
AUS vs RSA

मैगा इवेंट में जब Australia और साउथ अफ्रीका का आमना-सामना हुआ। तो टॉस जीतकर एरोन फिंच ने फील्डिंग का फैसला किया और टेम्बा बावुमा की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 9 विकेट गंवाकर 119 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 5 विकेट से जीत हासिल की।

इस मैच में डेविड वॉर्नर अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके। वहीं स्टीव स्मिथ भी 35 (34) रन की पारी खेलकर आउट हुए। जिसके बाद फैंस ने इन दोनों बल्लेबाजों की क्लास लगा दी। फैंस का कहना है कि स्मिथ टी20 प्लेयर नहीं लगते और वॉर्नर अगर टिकटॉक से ध्यान हटा लें, तो वह अच्छा खेल सकते हैं।

डेविड वॉर्नर हुए ट्रोल