464464646
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एकदिवसीय और टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही है. जिसका पहला मैच पिंक बॉल टेस्ट मैच के रूप में एडिलेड के मैदान पर खेला गया. जहाँ पर भारतीय टीम के बल्लेबाजों के ख़राब प्रदर्शन के कारण टीम को बुरी तरह से हार झेलनी पड़ी.

मैच में एक समय बड़े आसानी के साथ जीत के तरफ बढ़ रही भारतीय टीम तीसरे दिन के ख़राब खेल की वजह से मैच में 9 विकेट से हार गयी. इस हार के बाद भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से पीछे हो गयी है. अब भारतीय टीम मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी करते हुए नजर आएगी.

मेलबर्न के मैदान पर जब भारतीय टीम दूसरा मैच खेलने के लिए उतरेगी तो उस समय 3 बड़े बदलाव में साथ नजर आ सकती है. इन बदलाव के साथ भारतीय टीम उम्मीद करेगी की उनकी इस सीरीज में वापसी वो जाएँ. अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे.

1. पृथ्वी शॉ की जगह केएल राहुल

KL Rahul 1200

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पहले टेस्ट मैच के दोनों पारियों में कुल मिलाकर मात्र 4 रन ही बना पायें. जहाँ पर पहली पारी में वो मात्र जीरो पर आउट हुए तो वहीँ दूसरी पारी में उन्होंने 4 रन जोड़े. दोनों बार ही शॉ एक जैसे ही अंदाज में आउट हुए हैं.

पृथ्वी शॉ के जगह पर अब केएल राहुल को मेलबर्न के मैदान पर भारतीय टीम खेलने का मौका दे सकती है. केएल राहुल मौजूदा समय में बहुत अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. सीमित ओवर क्रिकेट में केएल राहुल ने बहुत ही शानदार किया है. जिसका फल अब उन्हें मिल सकता है.

केएल राहुल यदि बतौर सलामी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन किया तो वो जल्द ही तीनो फ़ॉर्मेट भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हो जायेंगे. केएल राहुल पहले भी 2 बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर चुके हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse